Wednesday 24 January 2018

विदेशी मुद्रा मंच के लिए windows - मोबाइल


3 बेस्ट फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफार्म। शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल व्यापार निष्पादन, कीमतों और चार्टों के वास्तविक समय तक पहुंच और शैक्षिक संसाधनों जैसे विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। अधिकांश दलालों के पास कई प्लेटफार्म हैं, जिनमें स्वचालित और एल्गोरिदमिक व्यापार के लिए बहुत विशिष्ट हैं एक विदेशी मुद्रा व्यापार मंच का चयन करते समय खेल में आने वाले सबसे बड़े कारक हैं आपकी व्यक्तिगत व्यापारिक शैली और अनुभव के स्तर, अच्छी तरह से विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों में सबसे लचीले समाधान होंगे जो आपको किसी भी कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस से जोखिम और प्रबंधित करने में सक्षम होंगे। थिंगर्सविम, टीडी Ameritrade का हिस्सा, बाजार पर सबसे उन्नत विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बचाता है वे आसानी से आपको एक खाते में विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और विकल्प व्यापार करने में सक्षम बनाती हैं, इस मंच के माध्यम से, विचारर्सविम पेशेवर-ग्रेड चार्टिंग और विश्लेषण पैकेज लाता है, और उन्हें स्थान देता है खुदरा ग्राहकों के हाथों में ये शक्तिशाली उपकरण एक डेस्कटॉप एप्लिकेशन या वेब एप्लिकेशन के माध्यम से पहुंचाए जाते हैं जो कंप हैं विंडोज या मैक के साथ एनाइबल, और आईफोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए बेहद रेटेड मोबाइल एप्लिकेशन सबसे अनुकूल मोबाइल एक्सचेंजों में से एक में से एक में सबसे अधिक अनुकूल मोबाइल समाधानों में से एक है, जिससे आप चाहते हैं कि आप कैसे व्यापार करना चाहते हैं, जब आप चाहें तो फ़ॉरेक्सट्रैडर प्रो प्लेटफॉर्म एक पार्टनर ऐप स्टोर, परंपरागत के साथ आता है, ताकि उपयोगकर्ताओं को उनके हर हिस्से को अनुकूलित कर सकें व्यापार अनुभव एक बार में एक ऐप रणनीतियों के निर्माण के लिए स्वचालित ट्रेडिंग एप्लिकेशन का उपयोग करें, या मार्जिन अलर्ट ऐप का उपयोग करें जब आप मार्जिन कॉल के करीब पहुंचते हैं अलर्ट प्राप्त करने के लिए आईफोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए मोबाइल प्लेटफॉर्म, जिसमें जटिल क्रम प्रकार और एक पोर्टल शामिल है, कहीं से कहीं भी अपने विदेशी मुद्रा ज्ञान को बढ़ाने के लिए शिक्षा का उपयोग करने के लिए। एमबी व्यापार दर्जी विभिन्न विशेषज्ञता स्तरों के लिए, पेशेवर व्यापारी के लिए कई प्लेटफार्मों की पेशकश कर रहे हैं और कई अन्य जो मध्यवर्ती और नौसिखिया डेस्कप प्रो और मेटाट्रेडर हैं 4 समर्पित हैं, अधिक उन्नत व्यापारियों को लक्षित विंडोज-आधारित प्लेटफार्म एमबीटी वेब और एमबीटी मैक अधिक मध्यवर्ती या शुरुआती कारोबार के लिए वेब आधारित प्लेटफ़ॉर्म हैं रुपये जो कि किसी भी ब्राउज़र के माध्यम से पहुंचा जा सकता है सभी प्लेटफार्मों में आपके व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने के लिए उच्च अनुकूलन योग्य इंटरफेस और शक्तिशाली विश्लेषणात्मक उपकरण हैं यदि आपको फ़ॉरेक्स से ज्यादा व्यापार करने की आवश्यकता है, तो लाइटवेव प्लेटफार्म की कोशिश करें, जो स्टॉक, वायदा और विकल्प भी एक खाते से व्यापार। सब कुछ जानने वाले पहले व्यक्ति बनने के लिए हमारे न्यूज़लेटर में शामिल हों.प्लस, हमारे विशेष गाइड के लिए तुरंत पहुंच सही विकल्प बनाएं एक 10-मिनट की मार्गदर्शिका, आपकी अगली खरीदारी को नहीं छूने के लिए। दुनिया के साथ शुरू करें हम अपनी सूचियों को विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि के साथ संकीर्ण और कुछ भी कटौती करते हैं जो हमारे मानकों से मेल नहीं खाती हैं हम फाइनल का हाथ परीक्षण करते हैं, फिर हम अपने शीर्ष चुनते हैं। विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग। अभी तक जब तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग सेल स्मार्टफोन ट्रेडिंग बहुत निराशाजनक रहा। फिर भी, विदेशी मुद्रा चार्टिंग प्रदाता और दलालों ने अपना कार्य लेने शुरू कर दिया है उन्हें पता चला है कि व्यापारियों को हमारे मोबाइल फोन से व्यापार की सुविधा चाहिए। और वे हमें उपकरण दे रहे हैं ओ ऐसा करो.इस लेख में मैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की ट्रेडिंग के लिए सभी बेहतरीन विकल्प दिखाऊंगा विशेष रूप से, मैं आपको दिखाता हूँ। मोबाइल का कारोबार क्या है.सबसे अच्छा फोन और टैबलेट व्यापार के लिए. सबसे अच्छा मोबाइल फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म. मेरा समाधान मोबाइल ट्रेडिंग के लिए। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार क्या है। बस मोबाइल ट्रेडिंग में स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार होता है। फ़ॉरेक्स मोबाइल ट्रेडिंग। मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, काम के बीच व्यस्त कार्यक्रम के दौरान कभी-कभी फॉरेस्ट फिट करना मुश्किल हो सकता है , परिवार और आपके सामाजिक जीवन, व्यापार के लिए समय खोजना कठिन हो सकता है। शुभकामना, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट टेक्नोलॉजी में तेजी से प्रगति हुई है अब आप अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार तक सीमित नहीं हैं, तो आप कर सकते हैं जब तक आप एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं तब तक अधिकांश स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं। स्मार्टफ़ोन ने जिस तरीके से मैं व्यापार किया है, वह बदल चुका है ये दिन, मैं अपने व्यापार में कम से कम 50 का कारोबार करता हूं, जबकि मैं अपने पीसी से दूर हूं I लंबी पैदल यात्रा, whi ले सायक्लिंग और तैराकी करते हुए भी, हालांकि मैं पूल में अपने फोन का इस्तेमाल करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन। यह वह जगह है जहां इसे मुश्किल हो जाता है स्मार्टफोन दुनिया में ऐसा बहुत पसंद है कि इसे खोजने में भ्रमित हो सकता है आप के लिए सबसे अच्छा फोन चलो इसे दो तार्किक श्रेणियों में विभाजित करते हैं सबसे पहले, हम फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस को देखते हैं। व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन ओएस। एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़। एक स्मार्टफोन ओएस सॉफ्टवेयर है जो बुनियादी कार्यों का समर्थन करता है आपके फोन के ओएस आपको फोन कॉल करने और ऐप इंस्टॉल करने जैसी चीजें करने की अनुमति देता है। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस उठाओ बहुत आसान है विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग एंड्रॉइड, आईओएस आईफोन, और विंडोज फोन के लिए तीन मुख्य विकल्प हैं विदेशी मुद्रा एप्स के लिए, एंड्रॉइड और आईओएस में किसी भी अन्य ओएस की तुलना में बहुत अधिक विकल्प हैं। आप विंडोज फोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में विंडोज फोन के लिए कई फॉरेन एक्सचेंज ब्लैकबेरी, फायर ओएस Amazons पेशकश और फायरक्सफ़ॉक्स के लिए चला जाता है ओएस। मेरी सलाह बर्फ या तो एंड्रॉइड या आईओएस को चुनना है। सबसे ज्यादा स्क्रीन आकार और हार्डवेयर. एक स्मार्टफोन के व्यापार के लिए तलाश करते समय एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन आकार एक छोटा स्क्रीन होने से इसे प्रभावी ढंग से व्यापार करने में कठिनाई होती है। आप एक फोन चाहते हैं लगभग 5 इंच या अधिक के स्क्रीन आकार के साथ यह ठीक है, अगर यह थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बन गया है आप 1920 1080 1080p के न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन भी चाहते हैं 1080p से भी कम कुछ भी स्मार्टफोन स्क्रीन आकारों को चार्ट करने के लिए एक दर्द। जबकि ऊपर विनिर्देश आदर्श होते हैं, वे जरूरी नहीं होते हैं यदि आपके पास एक छोटी स्क्रीन या रिज़ॉल्यूशन वाला कोई पुराना फोन है, तो उसे एक शॉट भी दे दो। हार्डवेयर आमतौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता है लेकिन, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की ज़रूरत नहीं है आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार में सर्वश्रेष्ठ फोन खरीदने और खरीदने की ज़रूरत नहीं है। बड़े फ़ोनों के अन्य लाभ यह है कि उनकी बड़ी बैटरी है जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाती है सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए जीत जाओ। बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, आप अपने फोन को मध्य व्यापार से मरना नहीं चाहते हैं एक फोन को ढूंढने की कोशिश करें, जिसमें कम से कम छह घंटे का बैटरी जीवन है जबकि उपयोग में यह पूरे दिन बिना रिचार्ज किए बिना भारी उपयोग की अनुमति दे। लगता है कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी जीवन है, यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपको बड़ी स्क्रीन के साथ एक फोन की आवश्यकता होती है.जब बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, यह एक सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं बनती है बैटरियां हल्की होती हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे साथ ले सकते हैं मेरे पास हर समय अपनी प्रेमिका के पर्स में दो अतिरिक्त फोन बैटरियां हैं, ध्यान रखें कि आईफोन 6 प्लस पूरी तरह से बंद है, इसलिए आप इसकी बैटरी बंद नहीं कर सकते हैं.मेरी फोन की सिफारिशें.मैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग इसके कारण बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी जीवन मैं नोट श्रृंखला का सुझाव देते हैं, हालांकि वे बड़े फोन हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग के साथ मदद करता है.अगर आप एक iPhone पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस बड़ी स्क्रीन आकार के कारण फिर से एक अच्छा विकल्प है, हालांकि, कृपया में रखें ध्यान रखें कि आप इसके साथ अतिरिक्त बैटरी का उपयोग नहीं कर सकते हैं। यदि आप बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक बढ़िया विकल्प है। ब्लूबू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है इसके बजट के बावजूद कीमत, ब्लूबू का बहुत अच्छा प्रदर्शन है और यह स्मार्टफ़ोन व्यापार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तंग बजट के लिए एक और समाधान पुराने मॉडल के लिए जाना है, मैं अभी भी विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं और गैलेक्सी नोट 4 को महीने पहले रिलीज़ किया गया था I संभवतया नोट 5 तक नवीनीकरण नहीं किया जाएगा। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छी गोलियां। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन चुनने के समान है स्क्रीन आकार और ओएस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं, हालांकि, जब आपके टेबलेट ओएस की बात आती है, विंडोज सबसे अच्छा विकल्प है। एंड्रॉइड और एप्पल की गोलियों से बाहर विंडो 8 टैबलेट्स जीतते हैं। मैं माइक्रोसॉफ्ट से सरफेस प्रो 3 का उपयोग करता हूं सरफेस प्रो रेंज एंड्रॉइड, आईफोन या विंडोज फोन जैसी मोबाइल ओएस का उपयोग नहीं करता, यह विंडोज 8 का उपयोग करता है एक ओएस के रूप में विंडोज़ 8 एक ही ओएस डेस्कटॉप और लैपटॉप पर इस्तेमाल किया जाता है, तो आप अपने सामान्य प्लेटफॉर्म को अपने टेबलेट पर स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि एमटी 4। एस्सेंसिलीली, एक सरफेस प्रो टैबलेट एक बहुत छोटा, कॉम्पैक्ट और पतली लैपटॉप की तरह है। सरफेस प्रो रेंज का दोष यह है कि वे बहुत महंगे हैं अच्छी खबर यह है कि अन्य विकल्प भी हैं.लेनोवो में विंडोज 8 टैबलेट की एक बहुत अच्छी श्रेणी है, जैसा कि डेल और एसर। विंडोज 8 टैबलेट विदेशी मुद्रा के लिए आपका सर्वोत्तम विकल्प है मोबाइल ट्रेडिंग यदि आप वास्तव में एक एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें यदि आप मैक टैबलेट चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं 10 1 इंच के स्क्रीन साइज वाला टैबलेट सुझाएगा जिसे कहा जा रहा है, मैंने टैबलेट का इस्तेमाल किया है छोटे स्क्रीन और वे व्यापार के लिए ठीक हैं। सही मोबाइल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को चुनना। आपके ब्रोकर में पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, इस समय सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्म MT4 MT5 मोबाइल या सीटीडीआर मोबाइल हैं। आप एंड्रॉइड पर एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल पा सकते हैं और आईफोन, और दोनों प्लेटफाओ आरएमएस अच्छी तरह से काम करते हैं आप एंड्रॉइड एंड आईफ़ोन दोनों पर सीट्रेडर भी प्राप्त कर सकते हैं, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है व्यक्तिगत रूप से, मैं सीट्रेडर मोबाइल पसंद करता हूं, यह बहुत तेज़ और उपयोग करना आसान है। तीनों प्लेटफार्मों को अपने चार्टिंग से नीचे छोड़ दिया जाता है हालांकि चार्ट्स जैसा कि हम सामान्य प्लेटफॉर्म से उपयोग किए जाते हैं, उदाहरण के लिए, एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते हैं, और संकेतक की सीमा बहुत सीमित है, सीट्रेडर मोबाइल के साथ, आपके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले समय सीमा बहुत सीमित हैं। सबसे बड़ा मेरे पास एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल और सीटीडीआर मोबाइल पर चार्टिंग के मुद्दे हैं कि वे आपके सामान्य चार्ट के साथ सिंक नहीं करते हैं, मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को सेट करने में एक घंटे खर्च कर सकता हूं, और फिर मुझे अपने मोबाइल चार्ट पर सभी कामों को फिर से करना होगा । जब ये सभी प्लेटफॉर्म ट्रेडों लेने के लिए ठीक होते हैं, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, तो आपके विकल्प पतले होते हैं। आपको तीनों प्लेटफार्मों को डाउनलोड करना चाहिए और उनका परीक्षण करना चाहिए I ने Avatrade के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल का परीक्षण किया है, आप अपने मेटा ट्रेडर्स 4 मुफ्त डाउनलोड प्राप्त कर सकते हैं । कई भाई केर्स के पास अपना मालिकाना मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, दुख की बात है कि मैं हर ब्रोकर के स्वामित्व मंच का परीक्षण नहीं कर सकता मुझे यकीन है कि वहां कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि मुझे नीचे टिप्पणी करके मुझे पता है। सबसे अच्छा समाधान मुझे चार्टिंग के लिए मिला है और व्यापार व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, और यह एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है व्यापार इंटरसेप्टर दलालों की एक लंबी सूची के साथ उपलब्ध है, इसलिए आपका दलाल इससे पहले से कनेक्ट हो सकता है। मैं दे सकता हूं ट्रेड इंटरसेप्टर पर एक बहुत लंबी चार स्टार समीक्षा, लेकिन आप केवल अपने लिए यह कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को प्रारंभ करना। यदि आप अपने मोबाइल प्लेटफॉर्म को केवल चार्टिंग के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो कई अच्छे विकल्प हैं केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफार्म ट्रेडिंगव्यू या चार्ट आईक्यू हैं, ये दोनों प्लेटफार्म बहुत ही समान हैं मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन मात्रा के साथ पैक किया जाता है हालांकि, अतिरिक्त फीचर एक पीई पर आते हैं सीई, ट्रेडिंगव्यू 9 99 प्रति माह है, जबकि चार्ट आईक्यू अभी भी मुफ़्त है। दोनों ट्रेडिंगव्यू और चार्टआईक ने उन समस्याओं का समाधान किया है जो चार्ट के बारे में सिंकिंग नहीं किए गए हैं यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी का उपयोग करते हैं, तो वे आपके फोन और टैबलेट के साथ समन्वयित होंगे। फिर, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप अपने लिए कोशिश करने से बेहतर हैं। मैं वर्तमान में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में कर रहा हूं, हालांकि मैं सचमुच चाहूंगा कि वे एक एंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे फोन ब्राउज़र कार्यों के माध्यम से अपने चार्ट तक पहुंचें डेस्कटॉप और विंडोज 8 टैबलेट का रिमोट। जबकि विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार समाधान बेहतर और बेहतर हो रहे हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। मैं अपने पीसी से कम समय में अपने ट्रेडों में कम से कम 50 ले जाने का प्रबंधन कैसे करूँ? ठीक है, मेरे फोन पर मैं दूरस्थ डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूं, मैं क्या करता हूं, मैं अपने पीसी को 24 7 पर छोड़ देता हूं, और मैं अपने पीसी डेस्कटॉप को दूरस्थ रूप से एक्सेस करने के लिए स्लैशटॉप नामक एक एंड्रॉइड ऐप का उपयोग करता हूं यह मुझे आपके व्यापार के लिए वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने की अनुमति देता है I टीम का भी इस्तेमाल कर सकते हैं एक दूरस्थ डेस्कटॉप टूल के रूप में व्यूअर स्प्लैशटॉप और टीम वीवर दोनों काम बहुत अच्छी तरह से करते हैं। जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे अपने पीसी को हर समय रखने की आवश्यकता है इसके अलावा, अगर मेरा पीसी क्रैश हो जाता है, तो मैं अपने डेस्कटॉप तक पहुंच नहीं पाएगा , तो फिर क्या, बैकअप के रूप में मेरे पास एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग मैं अपने ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए कर सकता हूं। अगर मेरे साथ मेरा टैबलेट है, तो मैं इसका उपयोग कर रहा हूँ, मैं वर्तमान में एक सतह प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो कि विंडोज 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं अपने टेबलेट पर सटीक समान प्लेटफ़ॉर्म स्थापित कर सकता हूं जो कि मैं अपने पीसी पर उपयोग करता हूं, मेरे टैबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म बिल्कुल भी नहीं चाहिए। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान। मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करने के लिए मैं ट्रेडिंगव्यू का उपयोग मोबाइल पर चार्ट करने के लिए करता हूं, लेकिन मैं अपने व्यापार को दूरस्थ डेस्कटॉप के माध्यम से लेता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी ज़रूरतों पर निर्भर करेगा सबसे अच्छा तरीका यह पता लगाना है कि सबकुछ परीक्षण करना और यह पता लगाना है कि क्या काम करता है तो, आपको पहले कौन सी जांच करनी चाहिए, यह एक आसान गाइड है। चरण 1 से संपर्क करें दलाल और देखें कि वे क्या विदेशी मुद्रा व्यापार समाधान हैं, यह पूछने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या वे व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों का समर्थन कर सकते हैं, तो आप पर उनका स्वामित्व सॉफ़्टवेयर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे आप पूछ सकते हैं कि क्या वे किसी विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म की अनुमति देते हैं तो आपको अधिक प्रत्यक्ष जवाब मिल जाएगा। चरण 2 अपने ब्रोकर में उपलब्ध सभी मोबाइल प्लेटफॉर्मों का परीक्षण करें। चरण 3 यदि आप अपने दलाल के प्लेटफार्मों से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें, आप तय कर सकते हैं कि आपको एक अच्छा मोबाइल प्लेटफॉर्म मिल जाए तो आप दलाल को बदलना चाहते हैं। चरण 4 यदि आप सामान्य रूप से विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो स्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और दूरस्थ डेस्कटॉप का उपयोग करके व्यक्तिगत रूप से देखें, मुझे लगता है कि यह अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन इसमें कमियां हैं। चरण 5 यदि दूरस्थ डेस्कटॉप आपकी ज़रूरत है, विंडोज 8 टैबलेट खरीदने की कोशिश करो। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिलेगा यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया मुझे कलरव या Google पर एक संदेश भेजें.आप यहाँ एक मेनू की ज़रूरत हैं। प्लेटफार्म। उच्च जोखिम निवेश एट चेतावनी ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा या मार्जिन पर मतभेदों के अनुबंध के लिए उच्च स्तर का जोखिम होता है, और यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक हानि बनाए रख सकते हैं इससे पहले की पेशकश के उत्पादों का व्यापार करने का फैसला करने से पहले एफएक्ससीएम आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर विचार करना चाहिए आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग के साथ जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए FXCM सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है वेबसाइट को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं मानना ​​चाहिए FXCM आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सलाह देता है। कृपया पूरी जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। पूंजी बाजार बाजार लिमिटेड एफएक्ससीएम लिमिटेड सामूहिक रूप से कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है, एफएक्ससीएम ग्रुप ऑल एफएक्ससीएम को इस साइट पर संदर्भ एफएक्ससीएम ग्रुप को देखें। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड अधिकृत और अधिकृत है वह वित्तीय आचरण प्राधिकरण पंजीकरण संख्या 217689.Tax उपचार द्वारा यूनाइटेड किंगडम अपनी वित्तीय सट्टेबाजी गतिविधियों का यूके कर उपचार आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और भविष्य में बदलाव के अधीन हो सकता है, या अन्य न्यायालय में भिन्न हो सकता है। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सभी अधिकार सुरक्षित। नॉर्थ शेम्स बिल्डिंग, 10 लोअर थॉमस स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल, लंदन ईसी 3 आर 6 एएडी कंपनी, इंग्लैंड के वेल्स में निहित है, 04072877 ऊपर के रूप में पंजीकृत कार्यालय के साथ। हम अपनी साइट की कार्यक्षमता और कार्यक्षमता को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं, जो अंततः आपके ब्राउज़िंग अनुभव इस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा आप हमारे कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमति दे रहे हैं आप किसी भी समय अपनी कुकी सेटिंग बदल सकते हैं और जानें। आपका ब्राउज़र पुराना है।

No comments:

Post a Comment