Monday 5 March 2018

मोबाइल - विदेशी मुद्रा व्यापार


मेटाट्रेडर 5 मोबाइल ट्रेडिंग। अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से दुनिया में कहीं भी टेरेड करें। एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर डाउनलोड करें। आईफ़ोन और आईपैड के लिए मेटाट्रेडर 5 डाउनलोड करें। मेटाट्रेडर 5 में मोबाइल ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और सीएफडी को किसी भी समय और कहीं भी कारोबार किया जा सकता है स्थापना आपके स्मार्टफोन या टैबलेट पर आईओएस या एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर 5 का आपको वित्तीय जानकारी के साथ सूचित रहने की सुविधा है और वित्तीय बाजारों में व्यापार के 24 घंटों में संचालन करने की सुविधा देता है मेटा ट्रेडर 5 ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म की समृद्ध कार्यक्षमता अब आपके हाथ में फिट हो गई है। मेटा ट्रेडर 5 मोबाइल समर्थन दो पोजिशन अकाउंटिंग सिस्टम्स जालिंग और हेजिंग, फीचर्स मार्केट गहराई और सभी प्रकार के ट्रेड ऑर्डर मोबाइल एप्लिकेशन को बिल्ट-इन संकेतकों और विश्लेषणात्मक वस्तुओं के माध्यम से पेशेवर तकनीकी विश्लेषण सक्षम बनाता है अब मेटाट्रेडर 5 मोबाइल के साथ, आप अपने खाते को नियंत्रित कर सकते हैं, इतिहास की निगरानी कर सकते हैं आपके ट्रेडों में, मुद्राओं को खरीदने और बेचने और सिर्फ एक नल के साथ प्रतिभूतियों का आदान-प्रदान करें। मेटाट्रेडर 5 एप्लिकेशन ख सकते हैं ई किसी भी आईओएस और एंड्रॉइड संचालित स्मार्टफोन या टैबलेट पीसी पर स्थापित विदेशी मुद्रा और एक्सचेंज बाजारों के लिए बहु-परिसंपत्ति व्यापार मंच अब आपकी जेब में फिट बैठता है इस आवेदन को अपने साथ कहीं भी ले जाओ। अपने डिवाइस के लिए मोबाइल एप्लिकेशन को मुफ्त में डाउनलोड करें यदि आपका दलाल मेटाट्रेडर 5 मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में सूचीबद्ध नहीं है, कृपया हमसे संपर्क करने के लिए अनुरोध करें। विदेशी मुद्रा व्यापार स्टेशन मोबाइल ऐप। टेस्टिंग स्टेशन की मोबाइल प्लेटफॉर्म से खुदरा व्यापारी जल्दी और आसानी से विदेशी मुद्रा बाजार तक पहुंच सकते हैं व्यापार सरल, सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक, जिसे मोबाइल उपकरणों पर खूबसूरती से काम करने के लिए बनाया गया था। ऐप डाउनलोड करें। निःशुल्क ट्रेडिंग स्टेशन प्रैक्टिस अकाउंट। हम आपको 50,000 अभ्यास खाते देते हैं जिससे आप हमारे प्लेटफॉर्म पर विभिन्न प्रकार की संपत्ति वर्गों के लिए आराम से व्यापार कर सकते हैं। एक मुफ्त ट्रेडिंग गाइड के साथ। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी विदेशी मुद्रा विनिमय और या मार्जिन पर अंतर के लिए अनुबंध जोखिम का एक उच्च स्तर है, और मा वाई सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं FXCM द्वारा प्रदत्त उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर विचार करना चाहिए आपको अवगत होना चाहिए मार्जिन एफएक्ससीएम पर व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों में सामान्य सलाह प्रदान की जाती है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखती है इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए FXCM आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सलाह देता है। कृपया पूर्ण जोखिम की चेतावनी को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। पूंजी बाजारों लिमिटेड एफएक्ससीएम लिमिटेड कंपनियों की एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है, एफएक्ससीएम ग्रुप एफएक्ससीएम के लिए इस साइट पर सभी संदर्भ एफएक्ससीएम ग्रुप को संदर्भित करते हैं। विदेशी पूंजी बाजार लिमिटेड अधिकृत और विनियमित है यूनाइटेड किंगडम में वित्तीय आचरण प्राधिकरण पंजीकरण संख्या 217689.Tax उपचार द्वारा यूके कर उपचार ओ आपकी वित्तीय सट्टेबाजी की गतिविधियों पर निर्भर करता है आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और भविष्य में बदलाव के अधीन हो सकता है, या अन्य न्यायालयों में भिन्न हो सकता है। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स सभी अधिकार सुरक्षित। नॉर्थ टेम्स स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल, लंदन ईसी 3 आर 6AD कंपनी इंग्लैंड वेल्स में शामिल नहीं 04072877 ऊपर के रूप में पंजीकृत कार्यालय के साथ। हम हमारी साइट के प्रदर्शन और कार्यक्षमता को बढ़ाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं, जो अंततः आपके ब्राउज़िंग अनुभव को बेहतर बनाता है इस साइट को ब्राउज़ करने के लिए जारी रखने से आप कुकीज़ के हमारे उपयोग से सहमत हो सकते हैं आप बदल सकते हैं अपनी कुकी सेटिंग्स किसी भी समय जानें.आपके ब्राउज़र की समयसीमा समाप्त हो चुकी है। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार। अभी तक जब तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग सेल स्मार्टफ़ोन व्यापार बहुत निराशाजनक रहा है। हालांकि, विदेशी मुद्रा चार्टिंग प्रदाता और दलालों ने अपना कार्य शुरू करना शुरू कर दिया है यह महसूस किया है कि व्यापारी हमारे मोबाइल फोन से व्यापार की सुविधा चाहते हैं। और वे हमें ऐसा करने के लिए उपकरण दे रहे हैं.इस लेख में मैं बीमार आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के व्यापार के लिए सभी बेहतरीन विकल्प दिखाते हैं विशेष रूप से, मैं आपको दिखाता हूँ। मोबाइल का व्यापार क्या है। व्यापार के लिए सबसे अच्छा फोन और टैबलेट। सबसे अच्छा मोबाइल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। मोबाइल ट्रेडिंग के लिए मेरा समाधान. क्या विदेशी मुद्रा व्यापार होता है मोबाइल फोन पर कारोबार करना एक स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कर रहा है। विदेशी मुद्रा व्यापार। मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, काम, परिवार और सामाजिक जीवन के बीच व्यस्त कार्यक्रम के दौरान कभी-कभी फॉरेक्स में फिट होना मुश्किल हो सकता है व्यापार का समय कठिन हो सकता है। शुभकामना, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट टेक्नोलॉजी में तेजी से प्रगति हुई है अब आप अब अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार तक सीमित नहीं हैं, आप लंबे समय तक अधिकांश स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं जैसा कि आप एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं। स्मार्टफ़ोन ने जिस तरह से मैं व्यापार में बदलाव किया है, ये दिन, मैं अपने व्यापार में कम से कम 50 का कारोबार कर रहा हूं, जबकि मैं अपने पीसी से दूर हूं, मैं लंबी पैदल यात्रा करते समय ट्रेडों लेता हूं, साइकिल चालन करते समय और यहां तक ​​कि तैरते हुए भी हालांकि, मैं पूल में अपने फोन का इस्तेमाल करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन। यह वह जगह है जहां इसे मुश्किल हो जाता है स्मार्टफोन की दुनिया में यह बहुत पसंद है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा फोन खोजने में भ्रमित हो सकता है। इसे दो लॉजिकल श्रेणियों में विभाजित करें सबसे पहले, हम फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस को देखें। व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन ओएस। एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़। एक स्मार्टफोन ओएस सॉफ्टवेयर है जो आपके फोन के मूल कार्यों का समर्थन करता है आपका फोन ओएस आपको फोन कॉल्स बनाने और ऐप इंस्टॉल करने जैसी चीजें करने की सुविधा देता है। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस उठाओ बहुत सरल है विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार एंड्रॉइड, आईओएस आईफोन, और विंडोज फोन के लिए तीन मुख्य विकल्प हैं जब यह विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन, एंड्रॉइड और आईओएस किसी भी अन्य ओएस की तुलना में बहुत अधिक विकल्प है। आप विंडोज फोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं है कि विंडोज फोन के लिए कई विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन ब्लैकबेरी, फायर ओएस Amazons पेशकश और फायरक्सफ़ॉक्स ओएस के लिए चला जाता है। मेरी सलाह है कि या तो एंड्रॉइड या I चुनें ओएस। सबसे अच्छा स्क्रीन आकार और हार्डवेयर. एक स्मार्टफोन से व्यापार करने के लिए तलाश करते समय एक सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन आकार एक छोटा स्क्रीन होने से प्रभावी ढंग से व्यापार करने में बहुत मुश्किल हो जाता है। आप लगभग 5 के स्क्रीन आकार के साथ एक फोन चाहते हैं इंच या अधिक यह ठीक है अगर यह थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बन गया है आप 1920 1080 1080p का न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन भी चाहते हैं 1080p से भी कम कुछ भी स्मार्टफोन स्क्रीन पर चार्ट करने के लिए एक दर्द होगा आकार. जब ऊपर दिए गए विनिर्देश आदर्श होते हैं, वे जरूरी नहीं होते हैं यदि आपके पास एक छोटा स्क्रीन या छोटा स्क्रीन वाला फोन है, तो इसे किसी भी तरह से शॉट दें.हार्डवेयर आमतौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता है, लेकिन आपको एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की आवश्यकता नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार से बाहर जाने और सर्वश्रेष्ठ फोन खरीदने की ज़रूरत नहीं है। बड़े फोन के अन्य लाभ यह है कि उनके पास बड़ी बैटरी है जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाती है। सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए जीत. Battery ज़िंदगी ज़रूरी है, आप अपने फोन को मध्य व्यापार से मरना नहीं चाहते हैं किसी फोन को ढूंढने की कोशिश करें, जिसमें कम से कम छह घंटे का बैटरी जीवन उपयोग में है, यह बिना रिचार्ज किए पूरे दिन भारी उपयोग की अनुमति देनी चाहिए आपको अक्सर पता चलेगा कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी है जीवन यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपको बड़ी स्क्रीन के साथ एक फोन की ज़रूरत होती है। जब बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, तो इसे सर्वोच्च प्राथमिकता न दें बैटरियां हल्की हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे अपने साथ ले सकते हैं मेरे पास दो अतिरिक्त फोन बैटरी हर समय मेरी प्रेमिका के पर्स में यह ध्यान रखें कि iPhone 6 प्लस पूरी तरह से बंद है, इसलिए आप अपनी बैटरी बंद नहीं कर सकते हैं.मेरी फोन की सिफारिशें। मैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 का इस्तेमाल इसलिए कर रहा हूं क्योंकि यह बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी जीवन है I हालांकि वे बड़े फोन हैं, फिर भी नोट श्रृंखला की अत्यधिक अनुशंसा करते हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग में मदद करता है। यदि आप किसी आयफोन को पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस बड़ी स्क्रीन आकार के कारण फिर से अच्छा विकल्प है, कृपया ध्यान रखें कि आप नहीं कर सकते स्पेयर बल्ले का उपयोग करें इसके साथ टायर। यदि आप बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक भयानक विकल्प है, ब्लूबू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है, और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है, इसके बजट की कीमत के बावजूद, ब्लूबू के पास बहुत अच्छा है प्रदर्शन और स्मार्टफोन व्यापार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तंग बजट के लिए एक और समाधान एक पुराने मॉडल के लिए जाना है, मैं अभी भी विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं, और गैलेक्सी नोट 4 को महीने पहले जारी किया गया था, 5 बाहर है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छी गोलियाँ। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन चुनने के समान है स्क्रीन आकार और ओएस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं, हालांकि, जब आपके टैबलेट ओएस की बात आती है, तो विंडोज विकल्प। विंडो 8 टैबलेट एंड्रॉइड और एप्पल गोलियों से बाहर निकलते हैं। मैं माइक्रोसॉफ्ट से सरफेस प्रो 3 का उपयोग करते हैं सरफेस प्रो रेंज एंड्रॉइड, आईफ़ोन या विंडोज फोन जैसी मोबाइल ओएस का उपयोग नहीं करती, यह ओएस के रूप में विंडोज 8 का इस्तेमाल करता है जैसा कि विंडोज 8 है वही डेस्कटॉप और लैपटॉप पर ओएस इस्तेमाल किया जाता है, तो आप अपने टैबलेट पर अपने सामान्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि एमटी 4। उदाहरण के लिए, एक सतह प्रो टैबलेट बहुत छोटी, कॉम्पैक्ट और पतली लैपटॉप की तरह है। सतह प्रो रेंज की खामी यह है कि वे बहुत महंगा है अच्छी खबर यह है कि अन्य विकल्प हैं। लेनोवो में विंडोज 8 टैबलेट की बहुत अच्छी रेंज है, जैसे डेल और एसर। विंडोज 8 टैबलेट विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप वास्तव में एक एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं , सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें यदि आप मैक टैबलेट चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं 10 1 इंच के स्क्रीन साइज वाला टैबलेट सुझाएगा जिसे कहा जा रहा है, मैंने एक छोटी स्क्रीन के साथ टैबलेट का इस्तेमाल किया है और वे व्यापार के लिए ठीक हैं। सही मोबाइल फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ढूँढना.भुगतान हैं कि आपके ब्रोकर के पास पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, फिलहाल सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्म MT4 MT5 मोबाइल या सीट्रेडर मोबाइल हैं। आप एंड्रॉइड और आईफोन पर एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल पा सकते हैं, और दोनों प्लेटफॉर्म आपसे बेहतर काम करते हैं। सीटीआर भी प्राप्त कर सकते हैं एंड्रॉइड और आईफोन दोनों पर एडर, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है व्यक्तिगत रूप से, मैं सीट्रेडर मोबाइल को पसंद करता हूं, यह बहुत तेज और उपयोग करने में आसान है। तीनों प्लेटफार्मों को उनके चार्टिंग के कारण नीचे दिया गया है हालांकि चार्ट में बस इतने सारे फीचर्स नहीं हैं जितने कि हम हैं उदाहरण के लिए, एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते, और संकेतक की सीमा बहुत सीमित है सीट्रेडर मोबाइल के साथ, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले समय सीमा बहुत सीमित हैं। एमटी 4 पर चार्टिंग के साथ मेरे पास सबसे बड़ी समस्या है एमटी 5 मोबाइल और सीट्रेडर मोबाइल यह है कि वे अपने सामान्य चार्ट के साथ सिंक नहीं करते हैं, मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को सेट करने में एक घंटे खर्च कर सकता हूं, और फिर मुझे अपने मोबाइल चार्ट पर यह सब काम फिर से करना होगा.जब यह सब प्लेटफार्म ठीक हैं ट्रेडों लेने के लिए, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, तो आपके विकल्प पतले हैं। आपको तीनों प्लेटफार्म डाउनलोड करना चाहिए और उनका परीक्षण करना चाहिए। मैं Avatrade के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल का परीक्षण किया है, आप यहां उनके मेटा ट्रेडर 4 मुफ्त डाउनलोड प्राप्त कर सकते हैं। कई दलालों का मालिकाना स्वामित्व है मो दुख की बात है कि मैं हर ब्रोकर के स्वामित्व मंच का परीक्षण नहीं कर सकता मुझे यकीन है कि वहां कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि मुझे नीचे टिप्पणी करते हुए मुझे पता है। चार्टिंग और व्यापार के लिए मैंने पाया सबसे अच्छा समाधान व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, और यह एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों की लंबी सूची के साथ उपलब्ध है, इसलिए आपका ब्रोकर पहले से इसके साथ कनेक्ट हो सकता है। मैं एक बहुत लंबे चौदह सितारा दे सकता हूं ट्रेड इंटरसेप्टर पर समीक्षा करें, लेकिन आप केवल अपने लिए कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को प्रारंभ करना। यदि आप अपने मोबाइल प्लेटफॉर्म को केवल चार्टिंग के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो कई अच्छे विकल्प नहीं हैं केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफॉर्म ट्रेडिंग वीव या चार्टआईक्यू हैं, इन दोनों प्लेटफार्मों का बहुत ही समान है मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन मात्रा के साथ पैक किया जाता है हालांकि, अतिरिक्त सुविधाओं की कीमत पर आता है, ट्रेडिंगव्यू 9 99 प्रति माह है, जबकि चार्ट आईक्यू अभी भी मुफ़्त है। दोनों ट्रेडिंगव्यू और चार्ट IQ उन समस्याओं का समाधान करते हैं जो मैंने ऊपर वर्णित चार्ट के बारे में सिंक्रनाइज़ नहीं किया है यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी एक का उपयोग करते हैं, तो वे आपके फोन और टैबलेट के साथ समन्वयित होंगे.आगेन, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दे सकता हूं , लेकिन आप अपने लिए अपने लिए कोशिश करने से बेहतर हैं। मैं वर्तमान में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में कर रहा हूं, हालांकि मैं सचमुच चाहूंगा कि वे एक एंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे फोन ब्राउजर के माध्यम से अपने चार्ट तक पहुंचने में अच्छी तरह से काम करेंगे। डेस्कटॉप और विंडोज़ 8 टैबलेट्स रिमोट जबकि विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार समाधान बेहतर और बेहतर हो रहे हैं, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। मैं अपने पीसी से कम से कम 50 ट्रेडों लेने का प्रबंधन कैसे करूँ? मेरे फोन पर मैं दूरस्थ डेस्कटॉप का उपयोग करता हूं सॉफ्टवेयर मूल रूप से, मैं क्या करता हूं, मैं अपने पीसी को 24 7 पर छोड़ देता हूं, और मैं अपने पीसी डेस्कटॉप को दूरस्थ रूप से एक्सेस करने के लिए स्लैशटॉप नामक एक एंड्रॉइड ऐप का उपयोग करता हूं यह मुझे व्यापार करने के लिए अपने वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है आप टीम व्ह्यूयर को दूरस्थ डेस्कटॉप उपकरण के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं बो वें स्पलैशटॉप और टीम व्ह्यूयर बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे अपने पीसी को हर समय रखने की जरूरत है, अगर मेरा पीसी क्रैश हो जाता है, तो मैं अपने डेस्कटॉप तक पहुंच नहीं पाता, फिर क्या एक बैकअप मेरे पास एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग मैं अपने ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए कर सकता हूं। अगर मेरे साथ मेरा टैबलेट है, तो मैं सिर्फ इसका उपयोग करता हूं कि मैं वर्तमान में एक सतह प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो कि विंडोज़ 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं मेरे टैबलेट पर सटीक समान प्लेटफॉर्म जिसका मैं अपने पीसी पर उपयोग करता हूं, तो मेरे टैबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता नहीं है। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान। मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान मोबाइल ट्रेडिंग का उपयोग नहीं करना है मंच मैं मोबाइल पर चार्ट के लिए ट्रेडिंगव्यू का उपयोग करता हूं, लेकिन मैं अपने व्यापार को दूरदराज के डेस्कटॉप के माध्यम से लेता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी जरूरतों पर निर्भर करेगा सबसे अच्छा तरीका पता लगाना है कि सबकुछ का परीक्षण करना है और पता लगाएं कि क्या काम करता है, तो आपको क्या करना चाहिए पहले खैर, यह एक आसान गाइड है। चरण 1 अपने ब्रोकर से संपर्क करें और देखें कि विदेशी मुद्रा मोबाइल क्या है उनके पास व्यापारिक समाधान भी हैं, यह पूछने को सुनिश्चित करें कि क्या वे ट्रेड इंटरसेप्टर ब्रोकरों का समर्थन करते हैं, तो आप पर अपने स्वामित्व सॉफ़्टवेयर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए आप पूछ सकते हैं कि क्या वे किसी विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म की अनुमति देते हैं, तो आपको और अधिक सीधे उत्तर मिलेगा। चरण 2 दलाल उपलब्ध है। चरण 3 यदि आप अपने दलाल प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें, आप तय कर सकते हैं कि आपको एक महान मोबाइल प्लेटफॉर्म मिलेगा। चरण 4 यदि आप खुश नहीं हैं सामान्य रूप से विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, स्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और दूरस्थ डेस्कटॉप का उपयोग करने की कोशिश करें, व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन इसमें कमियां हैं। चरण 5 यदि दूरस्थ डेस्कटॉप आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, तो एक विंडोज 8 टैबलेट। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिलेगा यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया मुझे Google पर ट्वीट या संदेश भेजें। Forex4noobs सभी अधिकार Reservedwork जहां सक्रिय ट्रेडर्स विनिमय विचार को लाभ को अधिकतम करने के लिए। अगले सप्ताह में मेरी निगरानी सूची पर एक जोड़ी है हम अब एक मजबूत प्रतिरोध और मनोवैज्ञानिक स्तर में मूल्य देखा है 1, 0750 जो 2015 के पूर्व की तारीख में है अगर हम एक ब्रेक देखते हैं और 1 0750 के प्रतिशोध से मैं इस जोड़ी को लंबे समय से वापस ट्रेंडलाइन प्रतिरोध को 03 05 2016 तक ले जाने के अवसरों की तलाश करूँगा अगर हम एक मजबूत रिवर्सल सिग्नल को देखते हैं। मेटलक्रियर्सस प्रो एक्सयूयूएसडी 30, 21 घंटे पहले। कल हम EURJPY को देख रहे थे 120 30 के स्तर पर एक संभावित उन्नत पैटर्न को पूरा करने के लिए खुद को तैयार करना यह अवसर अभी भी मौजूद है, लेकिन खुले क्षेत्र में यूरो की ताकत ने एक और संभावित व्यापारिक अवसर भी बना दिया है जैसा कि कीमत की कार्रवाई पिछले संरचना समर्थन के स्तर पर पहुंच जाती है, अब संभावित प्रतिरोध फूंट्राडर-वेरा जीबीपीयूएसडी 240, लांग एक दिन पहले। वापस एक ताजा आपूर्ति क्षेत्र में वापस लौटें, संभावित रिट्रीटमेंट, एक छोटी सी मौका Stuff को पहली बार याद करने के लिए महत्वपूर्ण कदम, इसके बाद इसे अपने मूल के अनुसार पालन करें जहां आपको आगे मूल्यांकन करने के लिए एक उपयुक्त स्तर मिल सकता है सुनिश्चित करें कि प्रारंभिक कदम उसी समय सीमा पर महत्वपूर्ण है जैसा कि आप अपने उम्मीदवार स्तर को सबसे स्पष्ट रूप से देखने के लिए उपयोग करते हैं। अबोबारा प्रो जीबीपीयूएसडी 240, लघु एक दिन पहले.हम इस तरह से सोने खरीद सकते हैं, नीचे के दिनों में खरीदना बेहतर होता है, आदर्श रूप से 1210 और 1202 के बीच, लेकिन यह कम होना कठिन होगा कि 1222 के तहत खरीदारी पूरी तरह ठीक है, लेकिन केवल प्रत्येक दिन खरीदना बेहतर है जब बाजार में पर्याप्त कमी आती है और कम से कम 2 सप्ताह के लिए खरीदें, या शायद 21 अप्रैल तक इस तिथि के बाद, बाजार शीर्ष तोड़ सकता है और रास्ते में जा सकता है.बैंकर प्रो जीबीपीयूएसडी डी, लांग 7 घंटे पहले। और हम इसे ले लेंगे दोस्तों को उन सभी लोगों के लिए अच्छा किया जाता है जो लंबे समय से पकड़ते हैं, एक साधारण सवारी नहीं थी जो मुझे अपने शोध में जोखिम का सामना करना पड़ा पैनिक लेग ब्रिटेन के मोर्चे पर एक बहुत ही शोर सप्ताह है, इस बात की चर्चा करें कि ये जोड़ी व्यापार करने वालों के लिए बातचीत खोलें और चर्चा करें मैक्रो साइड और साथ ही टीए यह ज के लिए बहुत मुश्किल है अब चैट में एवे वार्तालाप। एचजेक्यूआई प्रो जीबीपीजेपी 240, कम 6 घंटे पहले। गो। ट्रेडिंग स्टेशन की मोबाइल प्लेटफॉर्म पर खुदरा व्यापारियों को विदेशी मुद्रा बाजार में आसानी से और आसानी से पहुंचने की सुविधा मिलती है ट्रेडों को अपनी सरलता से गुजरने में और रखा जा सकता है , सहज ज्ञान युक्त इंटरफेस, जिसे ग्राउंड अप से डिजाइन किया गया था ताकि मोबाइल डिवाइस पर खूबसूरती से कार्य किया जा सके। ऐप डाउनलोड करें। निःशुल्क ट्रेडिंग स्टेशन प्रैक्टिस अकाउंट। हम आपको 50,000 अभ्यास खाते देते हैं, साथ ही साथ हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर कई प्रकार के एसेट क्लास के साथ आराम से व्यापार कर सकते हैं। एक मुफ्त ट्रेडिंग गाइड के साथ। आपने सफलतापूर्वक एक FXCM विदेशी मुद्रा प्रैक्टिस खाते के लिए पंजीकृत किया है। अपना लॉगिन पासवर्ड सहेजें.अपने डेमो को हमारे वेब, डेस्कटॉप, या मोबाइल प्लेटफॉर्म्स पर पहुंचने के लिए नीचे प्रवेश और पासवर्ड का उपयोग करें। आपके लॉगिन क्रेडेंशियल भी आपको ईमेल किए गए थे मोबाइल ट्रेडमार्क iPhone, आईट्यून्स और आईपैड एप्पल इंक का ट्रेडमार्क अमेरिका और अन्य देशों में पंजीकृत हैं ऐप स्टोर एप्पल इंक का एक सेवा चिह्न है एंड्रॉइड और Google Play Google Inc Bla के ट्रेडमार्क हैं सीकेबीरी और संबंधित ट्रेडमार्क, नाम और लोगो रिसर्च इन मोशन लिमिटेड की संपत्ति हैं और पंजीकृत हैं और या अमेरिका में और दुनिया भर के देशों में उपयोग किया जाता है विंडोज फोन कंपनियों के माइक्रोसॉफ्ट समूह का ट्रेडमार्क है। जोखिम चेतावनी हमारी सेवा में ऐसे उत्पादों शामिल हैं जो मार्जिन पर कारोबार किया और अपने जमा धन से अधिक नुकसान का जोखिम उठाएं उत्पादों सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से शामिल जोखिमों को समझें।

No comments:

Post a Comment