Sunday 4 March 2018

Betfair के स्मार्ट व्यापार प्रणाली


Betfair bot और सॉफ्टवेयर जो आपकी सट्टेबाजी की रणनीति को पूरी तरह से स्वचालित कर सकते हैं आप अपने कंप्यूटर पर बैस्सेडरर को छोड़ सकते हैं और बॉट स्वचालित रूप से आपकी सट्टेबाजी प्रणाली के बाद सभी दांव की गणना करेगा और Betfair 19 बैकिंग पर दांव लगाएगा और 1 9 बिछाने योजनाएं इस समय उपलब्ध हैं Betfair bot के लगभग असीमित संख्या में सभी विवरणों के लिए हमारे फीचर्स देखें हमारे निशुल्क 7 दिन का परीक्षण अभी शुरू करें। संस्करण 1 4 5 जारी किया गया है जो हालिया Betfair API परिवर्तनों का समर्थन करता है डाउनलोड। संस्करण 1 4 बाहर है रेसिंग - ऑटो पायलट पर इंडेक्स, उसी दौड़ में कई चयनों पर बीएसपी मूल्य जगह दांव लगाएं, कंप्यूटर शट डाउन करें, कई यूएस, एयूएस, यूके दौड़ और ग्रेहाउंड लोड करें, सिमुलेशन मोड में अपनी रणनीतियों का परीक्षण करें, अपने दांव एक्सेल से आयात करें, स्वचालित रूप से डाउनलोड करें और अपडेट स्थापित करें अब सब कुछ यह आसान है कि हम बेफेयर बोट का उपयोग करने के लिए सरल हैं। बेटसेन्डर न्यू बुकियां बैंक प्लान उपलब्ध डाउनलोड करें। बॉट किसी भी नंबर पर स्थापित किया जा सकता है एक ही Betfair खाते का उपयोग करने वाले कंप्यूटरों का यह घर घर पर और काम पर या अपने लैपटॉप पर इसे स्थापित करें। स्वचालित Betfair Bot. Betsender एक आसान इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए कनेक्ट Betfair पर बाजारों विनिमय तुम बॉट यह संभव दौड़ और धावकों का चयन करना चाहता है दो क्लिकों पर शर्त लगाने के बाद आप सॉफ़्टवेयर स्थापित करने और अपने दांव लोड करने के बाद, बॉट सभी दांव गणनाओं को व्यवस्थित कर देगा और तदनुसार अपनी सेटिंग्स को दांव लगाएगा आराम करो और देखें कि यह आपके लिए सभी काम कैसे करता है। निःशुल्क परीक्षण के लिए सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें 7 दिनों के लिए नि: शुल्क भुगतान करें। यदि आप बॉटस को पसंद करते हैं तो आपको लाइसेंस खरीदना चाहिए, तो हम आपको डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और खरीदने से पहले हमारी सट्टेबाजी बोट आज़माते हैं। इस तरह से आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है। बेटरेंडर पूरी तरह से स्वचालित सट्टेबाजी बॉट है Betfair के लिए कई अन्य सॉफ्टवेयर के विपरीत यह कई चिपचिपा योजनाओं और सट्टेबाजी की स्थिति बोर्ड पर है आप पूरे दिन के लिए मशीन पर चल रहे बेटसेन्डर छोड़ सकते हैं और यह आपकी सट्टेबाजी रणनीति को संभाल देगा। सॉफ्टवेयर फ्यूचर es. betsender files. Smart Soccer Trading Final Review 14 फ़रवरी 2013 सार्जेंट ल्यूसिकैन स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग की अंतिम समीक्षा 4 0 स्टार्स हाय ब्लॉगर, यहां BST स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग की समीक्षा के लिए अंतिम सारांश है स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग स्टीव डेविडसन स्थिर से है। मार्ट सॉकर ट्रेडिंग सप्ताह 8 11 फ़रवरी 2013 स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग की सार्जेंट लुसियान समीक्षा हाय ब्लॉगर, एसएसटी से ट्रेडिंग रणनीतियों का उपयोग करने के आठवें सप्ताह मैं परिणाम को खेल, रणनीति का इस्तेमाल और लाभ हानि के रूप में प्रकाशित करूंगा क्योंकि इसका कारण है। सार्ट सॉकर ट्रेडिंग सप्ताह 7 04 फ़रवरी 2013 स्मार्ट फ़ुटबॉल ट्रेडिंग की सार्जेंट लुसियन समीक्षा हाय ब्लॉगर, एसएसटी से ट्रेडिंग रणनीतियों का उपयोग करने के सातवें सप्ताह मैं परिणाम को खेल, रणनीति का इस्तेमाल और लाभ हानि के रूप में प्रकाशित करूंगा क्योंकि इसका कारण है। स्मार्ट फ़ुटबॉल ट्रेडिंग वीक 6 28 जनवरी 2013 सार्जेंट ल्यूसिकियन रिव्यू ऑफ़ स्मार्ट फ़ुटबॉल ट्रेडिंग हाय ब्लॉगर, समीक्षा फिर से शुरू हो गई है और कुछ खेल अंतिम परिणाम से हटाए गए हैं क्योंकि एसएसटी मैं से व्यापार रणनीतियों का उपयोग करने के लिए रणनीतियों का भ्रम सप्ताह छह। मीर्ट सॉकर ट्रैडी एनजी वीक 5 18 दिसंबर 2012 सार्जेंट ल्यूसिकन स्मार्ट सोर्सर ट्रेडिंग की समीक्षा हाय ब्लॉगर, एसएसटी से ट्रेडिंग रणनीतियों का उपयोग करने के पांचवें सप्ताह मैं परिणाम को खेल, रणनीति का इस्तेमाल और लाभ हानि के रूप में प्रकाशित करूंगा कारण इसका कारण है। सार्ट सॉकर ट्रेडिंग वीक 3 और निष्कर्ष समीक्षा की। हेलो मेरे साथी bettors यह हंस-हेनरिक वापस फिर से, स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग त्रयी के तीसरे और अंतिम भाग को देखकर इसे प्रीमियर कहा जाता है और इसमें 6 नए शैक्षणिक वीडियो शामिल हैं.मैंने अब कई बार वीडियो देखे हैं और मुझे कहना होगा कि पिछले हफ्ते कहा नहीं था कि यह बहुत नया नहीं है। वीडियो ठीक हैं और महान उदाहरण देते हैं कि कैसे एक दूसरे के खिलाफ अलग-अलग betfair बाजारों को पार कर सकता है। लेकिन मुझे रॉबर्टो के साथ सहमत होना होगा जिन्होंने टिप्पणी की पिछले हफ्ते मेरे पद पर कह रहे थे कि तरीकों में कमी नहीं है वीडियो के दौरान स्टीव कभी-कभी वास्तव में इसका उल्लेख किए बिना बहुत बड़ा जोखिम ले रहे हैं इस तरह से एक नया सट्टेबाज व्यापारी आसानी से आश्वस्त हो जाएगा कि बिना बिना किए गए आसान पैसा जोखिम का पुनः। उपर्युक्त जोखिम लेने वाले उदाहरणों में से एक ने प्रीमियर रणनीतियों में से एक को देखा है, मैं रणनीति का विवरण के बारे में बहुत कुछ बताए बिना प्रक्रिया का वर्णन करने का प्रयास करूँगा। रणनीति को किसी भी बिना शर्त रणनीति के नाम से जाना जाता है रक्षात्मक पहलू काफी भ्रामक है क्योंकि स्टीव व्यापार के दौरान एक बड़ा खतरा ले रहा है। यह सभी 340 के जोखिम के साथ वीडियो से 95 सटीक संख्या जीतने के लिए शुरू होता है इस अनुपात में कुछ भी गलत नहीं है, जब तक आप कम से कम 4- प्रत्येक नुकसान के लिए 5 बार हालांकि इस मामले में मैच थोड़ा गलत हो जाता है और स्टीव सुरक्षा का उपयोग करता है यह दोहरीकरण का एक संयोजन है क्योंकि वे इसे वित्तीय दुनिया में कहते हैं और फिर कुछ और अंक बिताते हैं यह 1340 तक दायित्व लेता है नुकसान की कोशिश करो और कवर करें जैसा कि उन्होंने वीडियो में उल्लेख किया है, वहाँ केवल एक बहुत ही कम जोखिम है कि वह इस व्यापार को खो देंगे और वह सही है लेकिन अगर इस मैच में कोई और अधिक गोल नहीं बनाए जाते हैं तो उसे केवल 14 सफल मैचों का व्यापार करना होगा उसका नुकसान. हो सकता है मैं सिर्फ एक बदकिस्मत मूर्ख हूँ। लेकिन ऐसा लगता है कि हर बार जब मैं एक व्यापार में जाता हूं जहां मेरा विचार है कि यह खोना लगभग नामुमकिन है, मैं हारना खत्म कर दूंगा इस विशाल जोखिम को वास्तव में इस वीडियो में सुरक्षा कहा जाता है और मुझे ये कहना चाहिए अकेले यह उदाहरण मुझे बहुत कम वीडियो श्रृंखला के बारे में सोचता है। इस उत्पाद में मुझे जो भी याद आ रही है, वह मैच के चयन पर अधिक वीडियो है, यहां पर सभी विधियां सही मैच चयन पर निर्भर हैं और स्टीव ने पहले वीडियो में एशियियन हैडिस्क का उपयोग करते हुए इस बारे में वार्ता की है। बहुत अच्छा है लेकिन वीडियो के दौरान कई बार हमें कई आँकड़े और संख्याओं के साथ एक स्प्रैडशीट की एक छोटी झलक मिलती है तो यह स्पष्ट है कि स्टीव अपने चयनों के लिए बहुत अधिक संख्या का उपयोग कर रहा है लेकिन हम इस विषय पर अंधेरे में रखे गए हैं यदि आप पूरी तरह से Betfair व्यापार के लिए नए हैं, तो मुझे लगता है कि स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग स्टार्टर पैकेज पैसे के लिए बहुत अच्छा मूल्य है और वर्तमान में केवल 29 99. अगले कुछ पैकेजों में अच्छे उदाहरण दिए गए हैं जो कि विभिन्न बाजारों के बीच व्यापार करना है, लेकिन मुझे चाहिए कहो कि प्रत्येक वीडियो के लिए मूल्य छोटा और छोटा हो जाता है यदि आपको व्यापारिक बाधाओं का अनुभव नहीं है, तो आपको अच्छी प्रेरणा मिलेगी, लेकिन यदि आप 99 9 के लिए पूरी श्रृंखला खरीदते हैं तो आपको खुद को कुछ और शोध करना होगा जैसे कि जोखिम प्रबंधन। मिलान चयन। मूल्य सट्टेबाजी। अनुमानित मूल्य। इसलिए मैंने पूरे उत्पाद के बारे में काफी मिश्रित भावनाएं दी हैं जिसके परिणामस्वरूप मैंने लूसी के साथ समग्र रेटिंग पर चर्चा की है, और तटस्थ पर बसा है स्मार्ट सॉकर ट्रेडिंग के बारे में बहुत अच्छा है, खासकर अच्छे मूल्य वाले स्टार्टर पैकेज, लेकिन मैं यह एक समग्र दर्रा देने के लिए बहुत अधिक आरक्षण हैं 1 बार देखा, 1 आज का दौरा

No comments:

Post a Comment