Sunday 18 February 2018

ज्ञान - टू-एक्शन - विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम


ग्रेग सेकर और क्रिस वीवर के माध्यम से वित्तीय आजादी। धन बाजारों के व्यापार के लिए पवित्र गिरजाघर, विश्व के नंबर 1 व्यापारी और कोच, ग्रेग सेकर से विदेशी मुद्रा के माध्यम से वित्तीय स्वतंत्रता, यह जमीन-तोड़ने वाला किताब उन लोगों के लिए बनाया गया है जो वास्तविक, मूर्त जीवन बदलते व्यापार रणनीतियों यह पुस्तक अपनी तरह का पहला है जो वास्तविक प्रयास और परीक्षण व्यापार रणनीतियों को लेता है जिसे आप एक ठोस आय का निर्माण शुरू करने के लिए तत्काल लागू कर सकते हैं। बस एक सेमिनार में आने के लिए बुश। हमारे सीखिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबिनार सुविधा से अपने वेबिनार से आपको पता चल जाएगा कि विदेशी मुद्रा व्यापार किस प्रकार से है, पेशेवर व्यापारियों के व्यापार से कैसे लाभ होता है, अपने जोखिम को कम कैसे रखना, जोखिम बनाम पुरस्कार का महत्व और बहुत कुछ. अगर आप को सूचित करना चाहते हैं कि कब अगले वेबिनार शेड्यूल किया गया है कृपया अपने नाम और ईमेल पते के साथ नीचे दिए गए फॉर्म को पूरा करें। ज्ञान के लिए कार्यवाही की समीक्षा - प्रशंसापत्र - क्या स्नातक से कह रहे हैं। कार्रवाई दक्षिण अफ्रीका के लिए ज्ञान। विदेशी मुद्रा, सही ढंग से कारोबार किया जाता है आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने का सबसे तेज़ तरीका है और अपनी दिन की नौकरी छोड़कर ग्रेग सेकर, विश्व प्रसिद्ध मल्टी-कैलिअनर ट्रेडर और धन कोच - 2003 में ज्ञान से कार्य करने के लिए आपको अंततः समय से मुक्त करने के लिए पैसे का जाल है। तब से ग्रेग सेकर और उसके विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रशिक्षकों की टीम ने लंदन से सिडनी के हजारों लोगों के जीवन को बदल दिया है, उन्हें आर्थिक रूप से मुक्त होने के लिए कौशल प्रदान करना, अपने जीवन पर नियंत्रण रखना और कभी भी अपने भविष्य के बारे में कभी भी चिंता नहीं करनी होगी। और अब ग्रेग की गतिशील विदेशी मुद्रा नीतियां दक्षिण अफ्रीका में एक तूफान को लात मार रही हैं यहाँ हम हमारे स्नातकों से कुछ वास्तविक प्रशंसापत्र प्रस्तुत करते हैं। मेरा सबसे अच्छा व्यापार आज तक, मुझे यकीन नहीं है कि यह शुरुआत की किस्मत है, लेकिन यह लगभग 10 था। मेरा नाम भद्रा रांचीब है, मैं प्रौद्योगिकी के केप प्रायद्वीप विश्वविद्यालय में एक प्राध्यापक हैं। ग्रेग सेकर ने केप टाउन में जुलाई में एक संगोष्ठी का आयोजन किया, जिसमें मैंने भाग लेने का फैसला किया क्योंकि मैं हमेशा नए अवसरों की तलाश कर रहा हूं। रणनीतियों के बारे में नॉलेज टू एक्शन सिखाने में पिवट्स एक हैं आय जनरेटर मैं इनके साथ चिपकाने में संगत रहा हूं यह मेरे समय सारिणी में फिट बैठता है, यह सोचकर कि मैं पूर्णकालिक काम कर रहा हूं, मैं दीर्घकालिक ट्रेडों में रहना चाहता हूं यह मुझे काम पर जाने से पहले ही काम करता है, केवल समय मैं ट्रेडों पर नजर रखता हूं शाम को। मेरा सबसे अच्छा व्यापार आज तक, मुझे यकीन नहीं है कि यह शुरुआत के भाग्य पर था, लेकिन यह लगभग 10 था, जाहिर है उसके बाद यह नीचे चला गया, औसतन मैं 1 और 2 के बीच कर रहा हूं। मेरा क्या है इस पाठ्यक्रम पर सीखा है कि मैं हमेशा बताता हूं कि लोग लगातार सुसंगत रहें, यह समय के साथ निर्माण करने जा रहा है यह अगले महीने नहीं हो सकता है, लेकिन भविष्य में स्थिरता का लाभ होता है। भद्रा रांची - दिसंबर 2011 - ज्ञान से कार्रवाई की समीक्षा वीडियो साक्षात्कार वहाँ अनुसंधान, संगठन की गहराई, जिस तरह से सामग्री प्रस्तुत की जा सकती है सुलभ है, और यदि आपके पास कोई समस्या है तो हमेशा आपकी मदद कर सकता है। कुछ साल पहले तक मैं एक अटॉर्नी था, मैं एक था पूर्णकालिक संपत्ति वकील बदलते आर्थिक जलवायु के साथ मैंने फैसला किया कि यह वा पिछले चार सालों में मैं कई अलग-अलग संभावनाओं को देख रहा हूं और दो महीने पहले व्यापार करने पर ठोकर खाई थी। मैं सोमवार से शुक्रवार तक कारोबार कर रहा हूं, ज्यादातर सुबह जल्दी ही मुझे मिल जाता है यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि यूके और दक्षिण अफ्रीका के बीच के अंतर के कारण मुझे मेरे दोस्त के माध्यम से ज्ञान से कार्यवाही मिली, जिसने मुझे पाठ्यक्रम पर जाने की सलाह दी और पता चला कि यह किस चीज के बारे में है, जिसे मैंने किया था हमने प्रशिक्षित किया नॉलेज टू एक्शन के एक अद्भुत कोच द्वारा, जो लंदन से बाहर आते हैं, टॉम फ्रेंकलिन वह प्रेरणादायक थे, वह जो मैंने किया है, उसके बारे में पूरी तरह से भावुक है कि व्यापार बहुत अनदेखा करने के लिए रोमांचक था.मैं अक्टूबर के मध्य में भाग लिया, मैंने किया उसके बाद से लगभग दो महीनों के लिए व्यापार अब यह नया है और मैं सॉफ्टवेयर को जानना चाहता हूं, लेकिन मुझे अपना पैरों को गीला कर दिया गया है। मेरी सबसे अच्छा व्यापार तिथि है, जो कि आयकर जेनरेटर है, जो स्विस पर लंबे समय से कारोबार हुआ, जो पिछले सप्ताह हुआ मैंने स्क्रीन और स्टाक को मुद्रित किया दीवार पर इसे ऊपर उठाओ, मेरे लिए सबसे अच्छा हिस्सा, ज्ञान से कार्य संगठन को जानना, समर्थन दिया गया है इसके अतिरिक्त, अनुसंधान, संगठन की गहराई, जिस तरह से सामग्री प्रस्तुत की जाती है वह सुलभ है और यदि आप एक समस्या है वहाँ हमेशा कोई है जो आपकी सहायता कर सकता है यह अर्थ है कि आप हमेशा किसी से पूछ सकते हैं कि आप अलग या फंस गए हैं, तो हमेशा एक जवाब है। मैं वित्तीय आजादी हासिल करने की उम्मीद कर रहा हूं, मुझे किसी और से स्वतंत्र रूप से काम करना पसंद है I मेरी अपनी सफलता के लिए अपना खुद का ढांचा तैयार करना और अपनी खुद की वित्तीय आजादी हासिल करने के माध्यम से। जेन बैडेनहॉर्स्ट - दिसंबर 2011 - ज्ञान से कार्रवाई की समीक्षा वीडियो साक्षात्कार। वे एक उच्च पेशेवर संगठन हैं और क्योंकि वे हमारी प्रतिक्रिया सुनते हैं मुझे लगता है कि वे अधिक हैं वे जो करते हैं और जो सेवा प्रदान करते हैं, उनके बारे में गंभीर हैं। यह नॉलेज टू एक्शन के साथ मेरा चौथा कोर्स है जो मुझे ज्ञान से कार्रवाई के बारे में जानना चाहूंगा कि वे बेहद पेशेवर हैं इरोन जो हमें सिखाता है बहुत ही सरल और सभी अलग-अलग रणनीतियों को पढ़ाने में स्पष्ट है, लेकिन ज्ञान से कार्रवाई, प्रतिनिधियों द्वारा प्राप्त टिप्पणियों पर ध्यान देता है, उदाहरण के लिए - मुझे पता चला कि मुझे नहीं पता था कि ईटीएक्स अंतरिक्ष का उपयोग कैसे करना है और अब, पाठ्यक्रम का एक नया हिस्सा वास्तव में लोगों को बहुत विशेष रूप से इसका इस्तेमाल करने के लिए सिखाने के लिए पेश किया गया है मैंने यह भी गौर किया है कि जल्द ही मैंने टिप्पणी की थी कि सेमिनार बहुत बड़ा हो रहे थे, फिर ज्ञान के लिए कार्रवाई का ध्यान दिया गया और कक्षा के आकार वाले व्यापारिक शिक्षक अधिक सुलभ वे एक उच्च व्यावसायिक संगठन हैं और क्योंकि वे हमारी प्रतिक्रिया सुनते हैं मुझे लगता है कि वे क्या करते हैं और वे जो सेवा प्रदान करते हैं, उनके बारे में और अधिक गंभीर हैं। मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को बहुत उपयोगी पाया और सामग्री बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत की गई थी प्रस्तुतकर्ता स्वयं हमेशा प्रश्नों के लिए खुले होते हैं और बेहद धैर्य रखते हैं उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हमें वास्तविक व्यापारिक दुनिया में क्या चल रहा है सूत्र-संचालित रणनीतियों का अध्ययन करना, वास्तव में मुझे पता चला कि वे कैसे काम करते हैं, इसके बारे में मुझे अच्छी समझ है, और अब मुझे पता है कि इसे अपने जीवन में सफल होने के लिए कैसे लागू किया जाए। मैं ज्ञान से कार्रवाई में शामिल हो गया ताकि मैं समझ सकूं कि कैसे व्यापार करना है मेरी मौजूदा आय के पूरक के रूप में मुद्राओं अब तक, मेरे प्रशिक्षण ने पूरी तरह से चीजों को स्पष्ट किया है, यह हमें बस और काटने के आकार के टुकड़े जो आसानी से अवशोषित कर दिए गए हैं और इसे जितना रोमांचक हो रहा है उतना रोमांचक हो रहा है। मैं बिल्कुल विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को किसी को भी सुझाइए - यह एक जीवन-बदलते अनुभव है, मैं इतनी उत्साहित हूं कि मैंने इन अतिरिक्त जीवन उपकरणों के साथ खुद को तैयार करने का मौका हासिल किया है, मुझे लगता है कि यह अपने जीवन के चालक के रूप में महत्वपूर्ण है और पूरी तरह से सशक्त और मुझे विश्वास है कि इस कोर्स का उपक्रम है कि इसे हासिल करने का तरीका। ज्ञान से कार्रवाई के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम लेने के बाद, जो वास्तव में उत्तेजक और बहुत उत्साहजनक था- मुझे एहसास हुआ कि व्यापार हर रोज़ व्यक्ति के लिए सक्षम है यदि पी resenters इसे कर सकते हैं, हम यह कर सकते हैं। ज्ञान एक्शन लिमिटेड 1st मंजिल, कन्वेंशन टावर्स, सीएनआर हेनेंग्राट और कोएन स्टाइलल स्ट्रीट, केप टाउन, 8001 दक्षिण अफ्रीका .2017 नॉलेज टू एक्शन लि। अस्वीकरण हमारे सेमिनार पूरी तरह से प्रकृति में शैक्षिक हैं। किसी भी संगोष्ठी में दिखाए गए किसी भी ट्रेडों पर सलाह या टिप न करें ज्ञान के लिए ज्ञान के पाठ्यक्रम में प्रदर्शित सभी ट्रेडों शैक्षणिक और चित्रण प्रयोजनों के लिए ही हैं ये उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझते हैं। आदमी आपको समृद्ध बना सकता है या वह हो सकता है.यह आदमी आपको समृद्ध बना सकता है या वह कर सकता है। 12 फरवरी, 2012 00 04 GMT। एक मैरियट होटल में एक छोटे से सम्मेलन कक्ष में, लंदन के डॉकलैंड्स में कैनरी व्हायर के निकट 11 मुद्रा व्यापारियों बैठे बैठे, एक आदमी को सुनना जो असीमित धन प्राप्त करने का रहस्य रखने का दावा करता है मैं आपसे वादा करता हूँ, जब तक आप जो भी करते हैं, तब तक आप पैसे कमाते हैं, पैसा बनाने के लिए आप बहुत मुश्किल नहीं हैं, प्रोड्यूसर गुरदास सिंह कहते हैं, , आपके परिवार के सदस्य आपको उनके लिए व्यापार शुरू करने के लिए पैसे दे रहे होंगे दिन के अंत में, बैंक आपको कुछ नहीं दे रहे हैं ईसा में इसे कुछ समय तक बर्बाद नहीं किया जाता है। सिंह की पिच को प्रभावशाली दावा है कि राजकुमार विलियम कंपनी की पोलो टीम के लिए खेलता है और साथ ही एक हंसमुख प्रचारक वीडियो हॉलीवुड की फिल्म ट्रेलरों पर उन लोगों के लिए एक बढ़िया आवाज़ का प्रदर्शन करता है। फिल्म की कथाकार ने नॉलेज टू एक्शन के मालिक, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित धन रचना विशेषज्ञ ग्रेग सेकर का परिचय दिया है। 4tn से अधिक दैनिक कारोबार किया जा रहा है, मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़ा मौका लेने के लिए यहाँ है। यह कम से कम थोड़ा प्रभावित नहीं होना मुश्किल है, और मैरियट उपस्थिति के कई alm भुगतान करने में रुचि दिखाई देते हैं परिचयात्मक पाठ्यक्रम पर भर्ती करने के लिए 2,500 रूपए, लेकिन मीटिंग कक्ष के बाहर, एक और दिलचस्प कहानी उभरती है। ज्ञान के लिए ज्ञान होल्डिंग्स को सेकर द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिसे कंपनी की वेबसाइट एक गहरी पोलो खिलाड़ी के रूप में पेश करती है, सैंटियागो के पिता, परोपकारी और संस्थापक नॉलेज टू एक्शन नींव जो लंदन में अपनी खूबसूरत प्रेमिका कैथरीन स्कॉट के साथ रहता है। कंपनी के खातों से पता चलता है कि इसके टॉप-पेड डायरेक्टर लगभग निश्चित रूप से सेकर को 200 9 में 2 2 मीटर प्राप्त हुआ क्योंकि समूह ने 2010 में 738,194 और 1 6 मीटर का मुनाफा कमाया था, जब कंपनी ने 1 एम का घाटा बना दिया, क्योंकि इसकी वृद्धि ने एक नई ऑस्ट्रेलियाई सहायक कंपनी में निवेश करने की अनुमति दी थी। विपणन सामग्री एक परिचित आश्वस्त नस में जारी रहती है अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के फर्श के आसपास की यात्रा पर की गई बहुत ही व्यापारिक रणनीतियों का इस्तेमाल करते हुए, ग्रेग के निजी ट्रेडिंग खाते में वृद्धि हुई इतने हद तक कि उन्होंने निवेश बैंकिंग दुनिया छोड़ने का फैसला किया। पहले से ही एक अमीर आदमी, ग्रेग ने मेल्लोन फाइनेंशियल कॉरपोरेशन के उपाध्यक्ष के रूप में सेवानिवृत्त हुए 27 वर्ष की उम्र से घर से एक व्यापारिक मंजिल स्थापित करने के लिए। उस तस्वीर को वेबसाइट के प्रेस खंड में बढ़ाया गया है, जहां सेकर और उनकी कंपनी के बारे में लेखों में लिंक्स शामिल हैं जिसमें एक साक्षात्कार में वह अपने समय के चलने वाले व्यापार के बारे में वित्तीय वेबसाइट बताता है। फर्श यह एक धारणा बनाने के लिए जोड़ती है जिससे कुछ लोग यह सोचने के लिए प्रेरित हो सकते हैं कि सेकर एक मैलोन के व्यापारी थे जो अब बैंक ऑफ न्यू यॉर्क मेलेन थे। दोहराया अनुत्तरित प्रश्नों के बाद, जो सेकर ने व्यापार किया था, नॉलेज टू एक्शन ने एक बयान जारी किया यह कहा कि श्री सेकर की पृष्ठभूमि स्पष्ट रूप से नॉलेज टू एक्शन की वेबसाइट पर निर्धारित की जाती है। इसमें कोई दलील नहीं है कि श्री सेकर एक बीएनआई मेलॉन में व्यापारी थे और श्री सेकर ने ऐसा कोई दावा नहीं किया। फिर भी, सेकर ने मेलॉन के लिए काम किया, इसलिए यह कल्पनीय है कि वह व्यापारियों और दूसरों को सिखाने के लिए सबक का इस्तेमाल किया। ज्ञान के लिए ज्ञान वेबसाइट पर कई चमकदार प्रशंसापत्र हैं, जिनमें से एक साइट पर लेस्ली लेउंग या लैंग के दो वर्तनी दिए जाते हैं, एक पूर्व इंटीरियर डिजाइनर जब मैं काम कर रहा था विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार करते हुए, वह कहती हैं, जब मुझे लगा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मैंने काम से इस्तीफा देने का फैसला किया और पूरे समय के व्यापार का मैं निश्चित रूप से लोगों को इस पाठ्यक्रम की सिफारिश करेगा, यह एक बढ़िया सीखने के माहौल है। और वहां स्थितियां दिखाई देती हैं जहां व्यापारियों को एक्शन फंड्स के लिए ज्ञान का जोखिम होता है साइट साइट जोड़ता है, Secker व्यक्तिगत रूप से सबसे अधिक प्रदर्शन करने वाले निजी व्यापार फर्श जीन ट्रेडिंग फ्लोर लिमिटेड में से एक का मालिक है, जो पूरे व्यापारियों के साथ पूर्णकालिक व्यापारियों को रोजगार देता है जो कि ग्रेग ने व्यापार के आसपास अपनी यात्रा पर सीखा है। दुनिया के फर्श हैं लेकिन यह एक स्पष्ट सवाल है कि कारोबार को सर्वोच्च प्रदर्शन के तौर पर कैसे स्थान दिया गया है। कम्पनी हाउस में हालिया खातों में लाइव ट्रेडिंग फ़्लोर का पूर्ण स्वामित्व है, सेकर एस नॉलेज टू एक्शन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी की कुल परिसंपत्तियां 31 31 दिसंबर 2010 और 97,132 वर्ष के दौरान नुकसान हुआ, इसके अलावा, 31 दिसंबर 20 को समाप्त हुए वर्ष के लिए होल्डिंग कंपनी का खाता 10, जिसे सितंबर 2011 में अनुमोदित किया गया था, राज्य लाइव ट्रेडिंग फ़्लोर लिमिटेड ने समीक्षाधीन वर्ष के दौरान किसी भी व्यापार गतिविधि को नहीं लिया था। यह संगोष्ठी में संभावित ग्राहकों के लिए सिंह की पिच के साथ काफी मशग नहीं है अगर व्यापार सीखना आसान है डब्लूएच स्मिथ में खरीदी गई किताब से 7 99 के लिए, आपको नहीं लगता है कि सभी लोग ऐसा करेंगे, उन्होंने कहा कि आपको प्रो व्यावसायिक व्यापारिक मंजिल पर होना चाहिए या हमारे व्यावसायिक व्यापारिक फर्श पर आना चाहिए। ज्ञान से कार्रवाई की प्रतिक्रिया के बावजूद, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कैसे लाइव ट्रेडिंग फर्श को उच्चतम प्रदर्शन के रूप में वर्गीकृत किया गया है कंपनी ने कहा कि व्यापारिक प्रदर्शन व्यापारियों के कर मुक्त निजी खातों में निवासी है और हेज फंड इंडेक्स के प्रदर्शन को समाप्त कर देते हैं यह लाइव ट्रेडिंग फ्लोर खातों में नहीं दिखाया जाना चाहिए। सेकर के व्यापारिक क्रेडेंशियल्स के बारे में विशेष बातों के बारे में चर्चा करने के लिए यह स्पष्ट मितभाषी है कि कुछ पूर्व कर्मचारियों के साथ एक घंटी बजती है, जो यह सुझाव देते हैं कि उनकी असली प्रतिभा एक को बेचने में है, ऑब्ज़र्वर नॉलेज टू एक्शन को एक बिक्री संगठन है लेकिन धन्यवाद उलझन में बहुत से लोग जो एक मुक्त संगोष्ठी में भाग लेते हैं, छोटे निवेश के लिए असीमित धन के दोहराए गए वादों और लगभग कोई काम नहीं करने के लिए सावधान होते हैं, और आखिरकार टाइमशेयर शैली की बिक्री पिच से अंत में डरा रहे हैं दुर्भाग्य से, प्रत्येक संगोष्ठी चलाने के लिए, लगभग 10 लोग परेशान नहीं हैं, विपणन के स्तर को देखते हुए और ब्रिटेन में पूरे किए जाने वाले मुक्त सेमिनारों की संख्या को देखते हुए, जनसांख्यिकी बदलने वाले बहुत सारे लोग 2000 से अधिक पाठ्यक्रमों के लिए भुगतान करते हैं उन्हें कोई पैसा न बनाये और लगभग निश्चित रूप से उन्हें मुफ्त सेमिनारों में बेची जाने वाली बड़ी कमाई नहीं कर पाएगी। उस निराशा ने ऑनलाइन पोस्ट किए जाने वाले पाठ्यक्रमों की कई नकारात्मक समीक्षा की है, लेकिन अन्य पूर्व कर्मचारी सिखाई गई सामग्री पर जोर देते हैं अच्छा है, लेकिन प्रस्तुतकर्ता कभी-कभी बेहद आसानी से अतिरंजना करते हैं जिसके साथ प्रतिनिधि बड़ी मुनाफा कमा सकेंगे वे यह भी कहते हैं कि महत्वपूर्ण कोचिंग तत्व को अक्सर आगे के पाठ्यक्रमों को बेचने के प्रयास के पक्ष में उपेक्षित किया जाता है, जैसे मोमेंटम कोचिंग 2,220 या मास्टर ट्रेडर्स 6,596। केरी ट्वीटे, जिन्होंने पिछले साल एक ट्रेडर्स यूनिवर्सिटी कोर्स के लिए 2,396 40 का भुगतान किया था, ने कहा कि पाठ्यक्रम ने व्यापार की मूल बातें समझाई और मुझे पूरी तरह से शुरुआती एक बेसिल सी ट्रेडिंग रणनीतियों को मैं तुरंत उपयोग करना शुरू कर सकता हूं मंचों पर, मेरा अर्थ यह था कि नकारात्मक आलोचनाओं का स्रोत ज्यादातर असंतुष्ट था, जो अमीर-जल्दी-से-जल्दी प्रकार के होते थे, जो व्यापार के पवित्र गिरजाघर की तलाश में भाग ले रहे थे। यह है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है जहां आप आलोचना कर सकते हैं, यह है कि अप-सेल थोड़े स्पष्ट और भारी समय पर है और आपको यह पता चला कि पूंजीगत विकास, स्पोर्ट्स कारों आदि के संबंध में किए गए कुछ दावों को अति-अतिरंजित किया जा सकता है। एक्शन के लिए ग्राहक प्रशंसापत्र की एक लंबी सूची उपलब्ध कराई गई थी, इस बात पर जोर दिया कि कई लोग हैं जो पाठ्यक्रमों को मूल्यवान और लाभप्रद व्यापार का दावा करते हैं, जबकि यह कहते हैं कि ये न तो वादा करता है और न ही सफलता की गारंटी देता है। कंपनी ने लगभग 100,000 व्यक्ति दुनिया भर में ज्ञान से चलने वाले पाठ्यक्रमों में भाग ले चुके हैं। विशाल बहुमत ने पाठ्यक्रमों का आनंद लिया है और उन्हें बहुत पेशेवर, जानकारीपूर्ण और धन के लिए अच्छा मूल्य मिला है हमारे पास बहुत कम संख्या में अटेंडर्स हैं जिन्होंने पाया कि उनके लिए व्यापार नहीं था और इसलिए बाद में प्रशिक्षण की आलोचना की यह दुर्भाग्यवश जब संख्या इतनी बड़ी होती है तो हम कई हजारों संतुष्ट ग्राहकों के साथ एक मजबूत ब्रांड विकसित कर चुके हैं और यदि आवश्यक हो तो हमारी प्रतिष्ठा का जबरदस्त समर्थन करने के लिए कानूनी कार्रवाई करेंगे। विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों करना चाहिए। आप कैसे कर सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में सिर्फ 60 मिनट का निवेश करके एक ठोस आय बनाएँ। सफल ट्रेडिंग रणनीतियों और एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी की मानसिकता में अंतर्दृष्टि। विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिये और अधिक नकदी प्रवाह और वित्तीय आजादी कैसे बनाएं। प्रभावी, कम जोखिम वाले व्यापार का उपयोग कैसे करें रणनीतियों। तकनीकी विश्लेषण के बारे में जानें। और जानें कि विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार करते समय अपने रिटर्न को अधिकतम कैसे किया जाए। हम अपने ग्राहकों के साथ अपने गतिशील सीखने के माहौल को अपने गैर-स्टॉप लाइव व्यापारिक मंजिल से देखते हैं। हमारे सभी ग्राहकों को उनके व्यापार कौशल, पेशेवरों के साथ उनके पक्ष द्वारा व्यापार करते हैं.हमारे ग्राहक अपने पाठ्यक्रम के दौरान लाइव इन्टरएड ट्रेडों को रखने में सक्षम हैं.हम अपने ग्राहकों को दिखाते हैं कि कैसे दायां भर में बाजार का अनुसरण करना चाहिए एक वास्तविक कारोबारी माहौल में.हमारे ग्राहक सीखते हैं कि खबरों और आर्थिक रिलीज के महत्व को कैसे पढ़ें और समझें, जो आपके व्यापारिक परिणामों में काफी सुधार करेगी। हम देश में एकमात्र विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रशिक्षक हैं जो अपने उपस्थित लोगों को वास्तविक जीवन अनुभव प्रदान करते हैं, अनुभवी और सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों से वास्तविक समय के व्यापार और वास्तविक समर्थन और सलाह की पेशकश करते हैं। आज हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा विशेषज्ञों में से एक के साथ बोलें और पता करें कि यह आपके धन की सृजन क्षमता को आज तक बढ़ा दें और आपके सपने। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप वर्तमान में व्यापार के किस चरण में हैं हमारे पाठ्यक्रम के पाठ्यक्रमों में हमारे ग्राहकों को विशिष्ट जरूरतों और सीखने की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप वर्तमान में व्यापारिक गेम के साथ कहाँ हैं, हम आपको दिखा सकते हैं कि कैसे उत्पन्न और सफल रिटर्न ट्रेडिंग फॉरेक्स। एक सफल व्यापारी बनने के लिए आपको सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों और शिक्षकों से सीखने की जरूरत है। हमारे पाठ्यक्रमों का अनुभव और समर्पण यह सुनिश्चित करता है कि हम हमेशा विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और शिक्षा उद्योग के मामले में सबसे आगे रहते हैं। हम नई रणनीतियों और बाजार अद्यतनों के साथ मौजूदा रहने के महत्व को समझते हैं जिससे हमारे ग्राहकों को हमारे साथ अपने विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों का अधिकतम लाभ मिलता है। व्यापार करने के लिए सीखें हम मानते हैं कि किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को वास्तविक जीवन व्यापार समेत सैद्धांतिक और व्यावहारिक तत्वों को संतुलित करने की आवश्यकता होती है ताकि वे अपने ग्राहकों को व्यापारिक सफलता को अधिकतम करने के लिए एक बार अपने लिए व्यापार शुरू कर सकें हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपके पास सही उपकरण और लाइव-ट्रेडिंग है आपके पीछे का अनुभव है, इसलिए आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की आपकी क्षमता में आश्वस्त महसूस कर सकते हैं। व्यापार के बारे में जानने के लिए विदेशी मुद्रा दलाल नहीं हैं और न ही हम जटिल, महंगे व्यापारिक सॉफ्टवेयर बेचने की कोशिश कर रहे हैं हम वास्तविक व्यापारियों हैं जो वास्तविक परिणाम प्राप्त कर चुके हैं। हम हैं अनुभवी, उद्देश्य शिक्षकों की एक टीम। हम लाइव विदेशी मुद्रा, ताकि आप इसे सीख सकें। हमारे पास एक लाइव व्यापारिक मंजिल है.हम मानते हैं कि वहाँ कुछ और अधिक शक्तिशाली नहीं है हमारे ग्राहकों ने हमारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में भाग लेने के माध्यम से क्या हासिल किया है, यह दूसरों को देखते हैं हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों के बारे में दूसरों को क्या कहना है यह सुनने के लिए प्रशंसापत्रों की पूरी रील देखें। क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार की असीमित कमाई की क्षमता को अनलॉक करने के लिए तैयार हैं, फिर व्यापार से सीखें एस जानें विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम आपके लिए सही हो सकता है। जानें विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के माध्यम से आप सीखेंगे विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार, इंट्रैडे और अंतिम दिन की रणनीतियों दोनों के जरिए विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिये एक ठोस आय बना रहा है। अपने निवेश को सुरक्षित बनाने के लिए कम जोखिम वाले व्यापार रणनीतियों को लागू करना, विशेष रूप से शुरुआती चरणों में जब आप अभी शुरू कर रहे हों सफलतापूर्वक व्यापार करने में सक्षम होने के लिए सही मानसिकता स्थापित करें अंशकालिक व्यापारी से पूर्णकालिक व्यापारी होने का संक्रमण। पाठ्यक्रम के दौरान आपको एक वास्तविक कारोबारी माहौल में सीखने का अवसर मिलेगा हम मानते हैं कि आपके भविष्य की सफलता सुनिश्चित करने के लिए हाथों का अनुभव महत्वपूर्ण है हमारे फॉरेक्स सेमिनार सीखना सफल, वास्तविक जीवन व्यापारिक पेशेवरों से आपको सलाह और सहायता दी जाएगी। सीखने के लिए व्यापार के साथ वित्तीय आजादी के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए, आपको अनुभवी और जानकार व्यापारियों द्वारा समर्थित और जानकारियों के बारे में जानने के लिए सब कुछ सीखना होगा, आज हमें बुलाओ और अधिक जानकारी प्राप्त करें हमारे सीखना फॉरेक्स सेमिनार के बारे में। हमने उन लोगों के लिए एक नया मौका बनाया है, जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना चाहते हैं, हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार भागीदार कार्यक्रम के माध्यम से सीखने के साथ भागीदारी करने के लिए। हमारा कार्यक्रम प्रदान करता है। लचीलापन ताकि आप अपने कार्यक्रम के दौरान व्यापार कर सकें। केवल 30 -60 मिनट विश्लेषण का दिन। एक समर्पित जोखिम प्रबंधक। स्वामित्व व्यापार प्रबंधन। आप तकनीकी विश्लेषण के आधार पर भी साप्ताहिक व्यापार सुझाव प्राप्त करेंगे। हमारे साथ एक्स भागीदार व्यापारी। आज हमसे संपर्क करें और हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा विशेषज्ञों में से एक से बात करें। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग। विदेशी मुद्रा व्यापार, जिसे विदेशी मुद्रा व्यापार या मुद्रा व्यापार के रूप में भी जाना जाता है, वह है जहां एक निवेशक खरीद और बिक्री द्वारा पैसा बनाने की कोशिश करता है विदेशी मुद्रा बाजार पर मुद्राएं अधिकांश निवेशक अपनी वापसी का अनुकूलन करने के लिए प्रवृत्तियों और उपयोग रणनीतियों का पालन करेंगे यह एक बहुत ही बुनियादी परिभाषा है जो विदेशी मुद्रा व्यापार की पूर्ण जटिलता को प्रतिबिंबित नहीं करता है, हमारे निशुल्क कार्यशालाएं उन लोगों के लिए आदर्श हैं जो अवधारणा से अपरिचित हैं और चाहते हैं जल्दी से यह सब कैसे काम करता है में एक गहराई से अंतर्दृष्टि प्राप्त करें। कौन विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकता है। किसी भी इंटरनेट कनेक्शन के साथ और किसी वेब को एक्सेस करने के लिए एक उपकरण एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हो सकता है, आपको फैंसी उपकरणों के ढेर की जरूरत नहीं है, सही रवैया सबसे महत्वपूर्ण है डॉन के साथ शुरू करने के लिए संपत्ति सोचने में फंस जाते हैं कि केवल अन्य लोग ही आर्थिक रूप से सफल हो सकते हैं आप अगली सफलता की कहानी हो सकती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको लाभ कैसे दे सकता है। क्या आप हमेशा ड्रेआ वित्तीय आजादी का मतलब हो सकता है कि आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं और जिस आय में यह लाया गया है उसे पूरक करने की आवश्यकता है। इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार हो सकता है, जिस समाधान का आप देख रहे हैं यह उच्च इनाम, उच्च जोखिम बाजार में मरीज, व्यावहारिक निवेशक के लिए बहुत सारे अवसर हैं आपको बाजार की मुद्रा व्यापार की खोज करने और देखने के लिए पूरे दिन खर्च करने की आवश्यकता नहीं है केवल आपको प्रत्येक दिन के एक छोटे से हिस्से को समर्पित करने की आवश्यकता होती है, जिससे आप अपने सपनों के बाद खर्च करने के लिए और अधिक समय निकाल सकते हैं। हमारे पाठ्यक्रमों का चयन क्यों करें.आप विदेशी मुद्रा व्यापार को जानने के लिए व्यापार से सीखना क्यों सीखना चाहिए यह सरल है हम एक विश्वसनीय, अच्छी तरह से स्थापित संगठन हैं जो विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों पर लोगों को शिक्षित करने के लिए मौजूद हैं हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण किसी से पीछे नहीं है और आपको नींव जो आपको मुद्रा व्यापार की उच्च अवसर वाली दुनिया में सफलता हासिल करने की आवश्यकता है हर कोर्स विशेषज्ञों की हमारी जानकार टीम द्वारा समर्थित है, जो आपके सीखने के दौरान मार्गदर्शन और समर्थन करता है। Xperience न सिर्फ इतना है कि आप कुछ हद तक अनुभव प्राप्त करने के लिए हमारे लाइव ट्रेडिंग फर्श का लाभ उठाने के लिए मिलेंगे, यह आपकी पसंद के लिए एक महसूस कर रही है, जबकि आपकी मदद करने के लिए आसपास के व्यापारियों का अनुभव हुआ है, एक मूल्यवान अवसर है जो आपकी सहायता करेगा आपको अपने विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल और कार्यशाला के लिए अब पंजीकरण की आवश्यकता है। आप किसके लिए इंतजार कर रहे हैं। अपनी ज़िंदगी बढ़ाने और अपने जीवन में खुले दरवाजे को बढ़ाने के लिए अब कोई प्रतीक्षा नहीं करें अपने निशुल्क विदेशी मुद्रा व्यापार परिचयात्मक कार्यशाला के लिए अब पंजीकरण करें। हमारे छात्रों को क्या करना है कहो.मेरा नाम राल्फ जोन्स मैं पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया से हूँ, पर्थ मैं यहां 18 महीनों से पहले आने से पहले व्यापार कर रहा हूं, ये मुद्राओं के साथ था, मुझे दुर्घटना में फंस गया, शेयरों और शेयरों के साथ मुझे उनके बारे में कुछ पता नहीं था, हम थे समय पर कुछ कर रहा था और मैंने शेयर बाजार पर जो हमारे पास था, दक्षिण में चला गया था और फिर मैंने इसे वापस हासिल करने की कोशिश की, इसलिए मैंने कुछ अलग करने की कोशिश की। व्यापार की समीक्षा करें राल्फ। व्यापार से सीखिए मेरी जिंदगी में बदलाव आया है मैं गहराई से आभारी हूँसमर्थन और कोचिंग जो मुझे मेरे ट्रेडिंग पाठ्यक्रम से उनके साथ प्राप्त हुआ है। व्यापार की समीक्षा के लिए सीखें। पैसा बनाने में मुझे बहुत खुशी है, मैंने उन सभी पूरा ट्रेडों की प्रतियों को भी संलग्न किया है जिन्हें आपने स्मार्ट पर दर्ज किया है चार्ट सिस्टम। व्यापार की समीक्षा डाइटर को जानें

No comments:

Post a Comment