Tuesday 20 February 2018

20 मासिक - रिटर्न - विदेशी मुद्रा व्यापार


दुर्भाग्य से, ऐसा कोई आंकड़ा नहीं है, और शीर्ष 1 या शीर्ष 2 के साथ सूची को खोजना असंभव है। विदेशी मुद्रा बाजार में सबसे महत्वपूर्ण दलाल निश्चित रूप से अपने ग्राहकों के लिए ऐसे आंकड़े हैं, लेकिन ऐसी जानकारी किसी भी तरह से सामने नहीं आ रही है। एक और चीज भी है - जब आप शीर्ष 10 को देखते हैं, तो शीर्ष 10 के अंत में किसी और के बीच वास्तविक अंतर के शीर्ष 10 के अंत में एक बड़ा अंतर है, मुझे लगता है कि यह अंतर इतना बड़ा है, कि यह औसत आंकड़ा बनाने का कोई मतलब नहीं है और यह मानना ​​है कि यह संपूर्ण श्रेणी का प्रतिनिधित्व करता है। फिर भी, हम मान सकते हैं कि सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रति माह कई मिलियन अमरीकी डॉलर तक कमा सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे ऑनलाइन एफसीएस दलालों के साथ काम करते हैं सभी से परिचित हुए। यह ज्ञात है कि जॉर्ज सोरोस 1 99 2 में कम 10 बिलियन पाउंड बेचकर और 1 अरब यूरो के बराबर के बाद जॉर्ज सोरोस पाउंड को अस्थिर करने में सक्षम था। आप कह सकते हैं कि उस वर्ष, सोरोस ने प्रति माह 100 मिलियन डॉलर खैर, ये सबसे बड़ा लाभ है जो कभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए जाना जाता है लेकिन जॉर्ज सोरोस कौन है वह राजनीतिक, सामाजिक, भू-राजनीतिक आंदोलनों में बहुत ही शामिल है, उसके पास वित्तीय संभ्रांत में बहुत से दोस्त हैं, इसलिए वह वास्तविकता बनने से पहले कई समाचारों को जानते हैं एक खास मामला.अंदर में, यदि आप जानना चाहते हैं कि सबसे अधिक लाभदायक व्यापारियों कौन हैं, तो यह बहुत मुश्किल होगा क्योंकि सुरक्षा और सुरक्षा कारणों से कोई भी लोकप्रिय नहीं होना चाहता है। एफएक्स दलालों को व्यक्तिगत डेटा गुप्त रखने के लिए बाध्य है, इसलिए कोई भी वास्तव में सबसे अच्छा खुदरा व्यापारियों कौन जानता है। अगर हम सामान्य तौर पर एफएक्स व्यापार के बारे में बात करते हैं, तो बड़े बैंक सबसे महत्वपूर्ण व्यापारियों होते हैं क्योंकि आपको पता चल सकता है कि वैश्विक एफएक्स मार्कर में इसका उनका हिस्सा है इसलिए ये वास्तव में शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापारियों । इसके बजाय, शीर्ष एफएक्स ब्रोकरों की औसत दैनिक मात्रा है। मुझे उम्मीद है कि यह जानकारीपूर्ण था। 7 7 9 दृश्य व्यू अपवोट्स प्रजनन के लिए नहीं। संबंधित प्रश्नों के नीचे अधिक उत्तर। शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बहुत अधिक औसत रिटर्न मिलता है, क्यों नहीं अधिक द्वि विदेशी मुद्रा व्यापार से उत्पन्न लोयोनीएर्स। क्या विदेशी मुद्रा खाता पर औसत रिटर्न है। कौन उच्च वार्षिक रिटर्न, शेयर बाजार व्यापारियों या विदेशी मुद्रा व्यापारियों का है यह पेशेवर व्यापारियों के बारे में है और उनके निवेश पर उनके औसत रिटर्न की दर क्या है। पेशेवर व्यापारी उपज। लोग इस आंकड़े को शीर्ष 10 से प्राप्त कर सकते हैं प्रश्न का उत्तर देने के प्रयोजन के लिए, इन दिनों हर दिन हेजगेंड्स के लिए मुद्रा व्यापार में संलग्न होने के लिए बहुत कम शोधकर्ता हैं I मैं आपको बताऊंगा क्यों। एफएक्स बाजार का काफी हद तक व्यापार होता है बैंकिंग संस्थाएं, जो बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों की तरफ से पैसा ले रहे हैं या छोटे दलालों के लिए प्रमुख दलालों के रूप में काम कर रहे हैं, जो सभी आयोगों की तलाश में हैं, लीवरेज के नियम अमेरिका में बदल गए हैं, इसका मतलब यह है कि यहां तक ​​कि राज्यों में भी यह बहुत ही बदसूरत लग रहा है इंटरबैंक स्पेस में एक विशाल वेनिला ऑप्शंस मार्केट भी है, जो कि बैंकों में फंसने वाले बाज़ारों में हेजिंग प्रथाओं में संलग्न हैं। कुछ लोगों का तर्क है कि हेरफेफ बाजार के लिए एक बेहतर विकल्प है ज्यादातर बड़े हेजफ़ंड्स स्टॉक या व्यापार वायदा में निवेश करना चाहते हैं, यह समझाने में आसान है कि आपने टेस्को पर पैसा खो दिया है क्योंकि अकाउंटेंट ने आपको पैसे गमागमन खोने के बजाय कुछ बेकार किया था यूरो के लिए डॉलर यह भी तथ्य यह है कि शेयर बाजार में अस्थिरता अधिक बजाने योग्य है, एक स्टॉक आसानी से एक दिन में 10 अंकों को स्थानांतरित कर सकता है, माइक्रोसॉफ्ट में 40% हिस्सेदारी 10,000 हो सकती है अगले हफ्ते 400,000 निवेश अगर एक निवेशक ने सही समय पर खरीदा तो एक हफ्ते में सिर्फ एक हफ्ते में एक सुव्यवस्थित 100,000 लाभ हो सकता है एक हफ्ते में ज्यादातर मुद्राओं पर 200-300 पिप्स की औसत उतार-चढ़ाव के साथ, आपको 5,000,000 के समतुल्य एक्सपोजर की कोई आवश्यकता नहीं होगी व्यापार, यदि व्यापार कम हो गया था तो आपको अभी भी अपने अकाउंट की बचत करने से रोकने के लिए पर्याप्त खाते की आवश्यकता होगी जोखिम का औचित्य नहीं है इसके परिणामस्वरूप पोर्टफोलियो के 3 ज्यादातर मामलों में एफएक्स हो सकता है 0. एफएक्स मोटे तौर पर खुदरा है, छोटे कम अस्थिर आंदोलन आसानी से छोटे व्यापारियों को खुश कर सकते हैं 25,000 - 1,000,000, सप्ताह के लिए एक साफ सप्ताह, उच्च कमीशन और प्रसार लागत का खुदरा व्यापार पर भी असर नहीं पड़ेगा ब्रिटेन में खुदरा बाजार लगभग 300bn दैनिक मात्रा में कारोबार होता है यह सभी नियमित लोगों के पैसे हैं शेष 4 गुणा कुछ ट्रिलियन बैंकिंग और वाणिज्यिक धन है तो वास्तव में कोई विशेष 10 नहीं है सिर्फ आप और दूसरे व्यक्ति आपके लिए थोड़ा बेहतर कर रहे हैं क्योंकि उनके पास अधिक पूंजी है बहुत से लोग कुछ वर्षों के भीतर व्यापार छोड़ देंगे क्योंकि वे इसे सफल बनाने के लिए समर्पित करने के लिए समय या पैसा नहीं पा सकते हैं, अन्य लोग सिर्फ सामाजिक मानदंडों और कलंक से बच रहे हैं, खासकर जब वे लाखों नहीं बना रहे हैं यदि आप इसे गंभीरता से लेते हैं नकद बनाओ और आपको रिटर्न के बारे में ध्यान नहीं दिया गया, आप जोड़ सकते हैं कि आपने कभी भी बना दिया है साल में औसत पर 270 कारोबारी दिन हैं, अगर आप 8 साल की कमीशन और अदृश्य स्प्रे बनाने में कामयाब रहे एक मात्र 1,000 खाते पर विज्ञापन का मतलब यह होगा कि सिर्फ 20 टीक्स नेट के बावजूद ट्रेडों की संख्या लगभग 40 रुपये में 10,000 अंकों की कमी से कम होनी चाहिए, आप साल के लिए 2160 अर्जित करेंगे जो साल के लिए 200 से अधिक लाभ है। रोड़ा कोई नहीं 270 दिनों के लिए 8 दिनों के लिए व्यापार करना चाहता है, लेकिन कोई भी 800 के लिए व्यापार करने के लिए पूंजी नहीं है, लेकिन सभी को पैसा बनाना चाहते हैं यही कारण है कि बहुत कम लोग पैसे कमाने वाले हैं एफएक्स व्यापार करने का इच्छुक हर कोई टूट गया है और हर कोई पूंजी ऐसा करने के लिए, बड़ी मछलियां भूनें तो सभी संदर्भ में एफएक्स एकमात्र लायक व्यापार है यदि आप इसे गंभीर रूप से करने के लिए तैयार हैं और धार्मिक रूप से 270 दिनों के लिए 8 दिन के बराबर बनाने के इच्छुक हैं.तुम्हें यह नहीं है 10, वह आप एफएक्स व्यापार से एक जीवित बना सकते हैं, लेकिन अमीर होने पर समय के साथ आना पड़ेगा। यह निराश करने के लिए क्षमा करें। यह सत्य है। 8k दृश्य व्यू अपवोट्स प्रजनन के लिए नहीं। मेरा जवाब होना चर्चा के बारे में नहीं है। वैसे भी.आपने सोचा कि एसी के पंजीकरण से पहले गिनती और विनिमय का चयन करने के लिए आपको बुनियादी बातों का पालन करना है। मेरा मतलब है व्यापार प्रक्रियाओं के विकास सहित बिक्री और खरीद की विशेषज्ञता का अभ्यास करना। एक बहुत उन्नत एक अपने संकेतक या व्यापार मशीनों का आविष्कार कर सकता है.वैसे भी, ये सभी एक महत्वपूर्ण बात यह है कि बिना किसी अपवाद के, हम सभी को व्यापार मंच पर फायदा उठाना पड़ेगा। आपके पास एक मौका है प्रशंसापत्र सीखना या अपने द्वारा सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले प्लेटफार्मों को अनुमोदन देना। मैं उन्हें मुफ्त में जांचने और यहां परीक्षण करने का प्रस्ताव देता हूं .363 दृश्य पुन: प्रजनन के लिए नहीं देखें। जेम्स स्कॉट टेक्नोलॉजी, फाइनेंस और ध्यान से प्यार करता है। दुनिया के शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापारी शायद हीज फंड्स चलाने के लिए सभी काम करते हैं यदि आप उस अच्छे हैं, तो किसी और के पैसे के साथ ही अपने खुद के साथ खेलना न करें। मुनाफे में कटौती करें आप सभी समय के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बारे में जानना चाहिए। बाकी के लिए, लाभ उठाने और वे क्या कर रहे हैं, इस बारे में ज्ञान की कमी, यह पैसे बनाने का एक बहुत ही मुश्किल तरीका है, मैं विशेष रूप से प्रेरणा देता हूँ यह उद्धरण अच्छा है, यदि आपका ब्रूस कोवनेर, तो आप एक साल में 300 मिलीलीटर कमाते हैं यदि आपका गोल्डमैन पर कोई समर्थक है, तो संभवत: लगभग 10 मिली हो तो अगर आपका सीटीए, संभवतः प्रति वर्ष कुछ मिल कर लेते हैं तो बाकी सब लोग इन लोगों के वेतन का भुगतान कर रहे हैं स्रोत मर्लिन, धागा आप पेशेवर फ़ॉरेक्स व्यापारियों को क्या कर रहे हैं लगता है। तो निश्चित रूप से आप को खोने के लिए खर्च करने की तुलना में अधिक निवेश नहीं कर सकते हैं। 9k दृष्टिकोण देखें अपवोट्स पुनरुत्पादन के लिए नहीं। एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए यथार्थवादी मासिक रिटर्न। मूलतः द्वारा पोस्ट किया गया ForexInlimited. Realize it आमतौर पर स्वीकार किए जाते हैं कि वॉल स्ट्रीट में 11-20 साल के रिटर्न में वॉल स्ट्रीट में सबसे अधिक भुगतान किया, अच्छी तरह से अनुकूल हेज फंड मैनेजर। अपनी क्षमता को कैप नहीं कह रही है, लेकिन, मैं हमेशा इस प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने के प्रशंसक रहा हूं, न कि परिणाम शब्द, समुदाय को पूछने के बजाय कि किस प्रकार के रिटर्न यथार्थवादी हैं, अपनी रणनीति तैयार करें, डेमो का परीक्षण करें, और बाजारों में कुछ पैसे डाल दें। आपकी रणनीति और व्यापार की आपकी क्षमता आपको बताएगा कि किस प्रकार का रिटर्न यथार्थवादी है कोई भी व्यवस्था एक लाइव ट्रेडिंग खाते में कम से कम 6 महीने के आवेदन के साथ, मेरी राय में, अविश्वसनीय है, 6 महीने के निशान को मारा, प्रत्येक महीने लगातार मुनाफे को नीचे खींचें, अपने ड्रॉप डाउन 15, औसत जीत औसत हानि, अच्छे शरपे अनुपात और लाभ कारक रखें, और बर्बाद टेबल का एक साफ खतरा है और तुम्हारे बारे में घर लिखने के लिए आपके हाथों पर कुछ है। मेरी राय. आपके उत्तर के लिए धन्यवाद. क्या आप का मतलब यह है कि हेज फंड स्वयं 11-20 सालाना रिटर्न कमाते हैं हाँ, मुझे सटीक विचार था जैसा कि आप जब भी मैं इस सामान के बारे में सोचता था, लेकिन फिर मैंने सोचा और ऑनलाइन पढ़ा कि वास्तव में हमारे खुदरा व्यापारी इस राशि को हरा सकते हैं, क्योंकि हम एक व्यापार में 1-2 या अधिक जोखिम लेते हैं, जबकि वे अपने अरबों प्रत्येक व्यापार में डॉलर का मतलब यह है कि यह समझ में आता है, जब तक हम ऐसा नहीं करते हैं, तब तक हमें बहुत पैसा बनाने की जरूरत नहीं पड़ती है, इसलिए हमें प्रत्येक व्यापार में जोखिम के लिए अधिक इक्विटी डालनी होगी जो मेरा अनुमान है प्लस 1 या 2 हम जो पैसा खोना चाहते हैं वह जोखिम के लिए बहुत अधिक है, लेकिन उनके लिए, अगर y खो दो 2 वे शायद बहुत से लोग चिंतित होंगे जहां उन लाखों डॉलर अभी गए थे.उस विचार प्रक्रिया पर आपकी क्या राय है। इसके अलावा, मैं पूरी तरह से सहमत हूँ, यह निश्चित रूप से बेहतर है कि मैं क्या कमा रहा हूं अपने आप को, अन्य लोगों से पूछकर और अपनी आय का उपयोग दिशा-निर्देशों के रूप में कर सकते हैं। परन्तु ईमानदारी से, मैं अच्छा समय में ऐसा करूँगा, लेकिन मुझे यह करने की प्रेरणा देने के लिए इस फ़ोरम में ईमानदारी से किसी की ज़रूरत है क्योंकि मैं वास्तव में अन्य मंचों पर विश्वास नहीं करता मुझे बताओ तुम्हें पता है, एक अच्छी अनुभवी व्यापारी की औसत संख्या के रूप में, एक महीने कमाने के लिए या उन पंक्तियों के साथ कुछ भी कैसे उम्मीद कर सकता है। कुछ खास नहीं, लेकिन मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि हाँ, लोग हर महीने विदेशी मुद्रा के साथ अच्छे रिटर्न बना सकते हैं यह हां की तुलना में केवल 10-15 साल का है, जो किसी भी बैंक को मारता है, लेकिन मेरे जैसे ईमानदारी से एक आदमी है, जो नकदी के टनसाज़ पर नहीं बैठता है, आने वाले वर्षों में विदेशी मुद्रा मेरे लिए बेकार हो जाएगा, मैं अपनी कमाई को अधिक से अधिक बढ़ा सकता हूं 15 एक साल दूसरे तरीकों से। मुझे विश्वास है कि विदेशी मुद्रा bri है बहुत बड़ा और अधिक जीवन में एनजी लंबे समय तक पैसे की रकम बदल रही है, और पर्याप्त काम के साथ जो वास्तविकता बन सकता है, लेकिन उस विश्वास को समय-समय पर नवीनीकरण की आवश्यकता होती है.आपके उत्तर के लिए धन्यवाद. आपको मतलब है कि हेज फंड स्वयं कमाते हैं 11-20 सालाना रिटर्न हाँ, मुझे इस बारे में सटीक वही सोचने की प्रक्रिया थी जब मैंने इस सामान के बारे में सोच भी लिया था, लेकिन फिर मैंने सोचा और ऑनलाइन पढ़ा कि वास्तव में हमारे खुदरा व्यापारी इस राशि को हरा सकते हैं, क्योंकि हम 1-2 या एक व्यापार में और अधिक, जबकि वे प्रत्येक व्यापार में अपने अरबों डॉलर से भी कम जोखिम रखते हैं, मेरा मतलब है कि यह समझ में आता है, वे कई टन करने के लिए बड़ी वापसी की आवश्यकता नहीं करते हैं, इसलिए हम ऐसा करते हैं प्रत्येक व्यापार में जोखिम के लिए हमारी इक्विटी, मुझे लगता है कि प्लस 1 या 2 का पैसा हम खोने के लिए जोखिम उठा सकते हैं, लेकिन उनके लिए, अगर वे 2 हारते हैं तो संभवत: उन लोगों के बारे में चिंतित होंगे जहां उन लाखों डॉलर अभी गए थे.उस विचार प्रक्रिया पर आपकी क्या राय है। इसके अलावा, मैं पूरी तरह से सहमत हूँ, यह एस अन्य लोगों से पूछने और अपनी कमाई को दिशा-निर्देशों के रूप में उपयोग करने के बजाय मैं खुद को अर्जित करने में सक्षम हूं, लेकिन यह जानने के लिए निश्चित रूप से बेहतर है। लेकिन ईमानदारी से, मैं अच्छा समय में ऐसा करूँगा, लेकिन सिर्फ यह करने के लिए प्रेरणा देने के लिए मुझे ईमानदारी से किसी को ज़रूरत है यह मंच क्योंकि मैं वास्तव में अन्य मंचों पर विश्वास नहीं करता हूं कि मुझे यह बताने के लिए कि आप जानते हैं कि कितना अच्छा अनुभवी व्यापारी एक औसत संख्या के रूप में उम्मीद कर सकता है, एक महीने का कमाई या उन पंक्तियों के साथ कुछ भी। कुछ भी नहीं, लेकिन मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि हाँ , लोग विदेशी मुद्रा के साथ हर महीने अच्छे रिटर्न बना सकते हैं यदि हाँ हाँ की तुलना में यह केवल 10-15 साल का है, जो किसी भी बैंक को मारता है, लेकिन ईमानदारी से मेरे जैसे एक आदमी है, जो नकदी के टनसों पर बैठे नहीं है, विदेशी मुद्रा मेरे लिए बेकार हो जाएगा आने वाले वर्षों में मैं अपनी आय में 15 साल से अधिक वर्षों से अन्य तरीकों से वृद्धि कर सकता हूं। मुझे विश्वास है कि विदेशी मुद्रा लंबी अवधि में बहुत अधिक बड़े और अधिक जीवन में धन लाता है, और पर्याप्त काम के साथ जो वास्तविकता बन सकता है , लेकिन उस विश्वास को समय-समय पर नवीनीकृत करने की आवश्यकता है कश्मीर, मैं किसी भी तरह से विशेषज्ञ नहीं हूं, और मैं सिर्फ मेरे लिए जो नीचे दिया गया है, मैं सिर्फ इतना ही विचलित हूं क्योंकि तार्किक रूप से यह समझ में आता है अगर कुछ मेरे लिए तार्किक नहीं है, तो मैं इसे ध्यान में नहीं रखूंगा। अक्सर कितने खुदरा व्यापारी वास्तव में अपने खाते को उड़ाने से बचने में सक्षम होते हैं, आंकड़े आम तौर पर 80-90 हत्या दर पर स्वीकार किए जाते हैं अन्य शब्दों में, 80-90 खुदरा व्यापारी आप और मैं पूरी तरह से अपने खाते को कुछ, कई बार खाली कर देंगे और दे देंगे व्यापार पर मेरा मानना ​​है कि यह आंकड़ा सच है। क्योंकि मैं कई मंचों के आसपास रहा हूं, और अधिकतर नए लोगों को लाभ के लिए, धन के तहत, व्यापार पर, व्यापार को गंभीरता से नहीं लेना, शिक्षित करने में, आदि आदि मैंने कई पुस्तकों में इस्तेमाल की गई संख्या को सुना है सी मैंने कई पेशेवरों द्वारा इस्तेमाल किए गए नंबरों को सुना है जो 10-15 साल के लिए व्यापार कर रहे हैं। मेरी राय में यदि आप इतने पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि औसत रिटर्न क्या है कि आप खींच सकते हैं नीचे, संभावना है कि आप पहले ही सेट कर चुके हैं असफल रहने के लिए मैं अपनी आय 15% से अधिक साल से दूसरे तरीकों से बढ़ा सकता हूं यह एक मानसिकता नहीं है जो व्यापार की विशाल सीखने की बढ़त पर चढ़ने के लिए ठीक से तैयार है यदि यह मामला है, तो मैं आपको अपने आप को बचाने की सलाह दूंगा आप के आगे गहन भावनात्मक तनाव और सिर्फ उन अन्य तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। शुरुआत से ही, जो लोग शैक्षिक प्रक्रिया में खुद को पूरी तरह से घेरे हुए हैं, और मौद्रिक लाभों में कम हैं, झुंड से आगे बढ़ने जा रहे हैं धन आओ - रात भर न करें, या एक साल में भी आप एक खाते, या दो या तीन को उड़ाने वाले हैं- यह सीखने की प्रक्रिया का हिस्सा है मेरी सलाह का सबसे अच्छा हिस्सा- कमाई की क्षमता के बारे में भूल जाओ और सीखने की क्षमता चैलेंज पर ध्यान केंद्रित करें अपने आप को बौद्धिक रूप से जीवन के सबसे कठिन और सबसे गलतफहमी के प्रयासों में से एक जानने के लिए. धन्यवाद धन के बारे में नहीं है, या शेयर लाभांश या आय या केंद्रीय बैंकर के भाषण यह खुद को और आपकी भावनाओं को जीतने के बारे में है, आईएनजी अधिक से अधिक एक मनोवैज्ञानिक चुनौती का अधिक है यह आप बाजार से बना नहीं है आप यह आपसे बना रहे हैं। विदेशी मुद्रा रिटर्न 10 मासिक 10.10 विदेशी मुद्रा रिटर्न। विदेशी मुद्रा व्यापार 10 महीने का लाभ जब वास्तविक मासिक विदेशी मुद्रा रिटर्न क्या है आपके लिए 10 मासिक रिटर्न्स संभावित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग है। अक्सर लोग यह सवाल पूछते हैं, क्या 10 रिटर्न मासिक ट्रेडिंग फॉरेक्स या व्यापारी जो 5000 के साथ व्यापार करना शुरू करना चाहते हैं और विदेशी मुद्रा को पूर्ण समय और खुद को समर्थन देने में सक्षम हो सकते हैं। मैंने कुछ व्यापारियों के बारे में सुना है, जो कुछ महीने में लगातार एक महीने में 10 से ज्यादा प्रभावित हुए हैं, यह संभव है। निश्चित यह संभव है कि आप एक चरम संख्या में से एक भी हो सकते हैं जो एक दिन खुद कर सकते हैं अभी, हालांकि जब तक आप पहले से ही उन लोगों को प्राप्त करने के करीब नहीं हैं असाधारण व्यापारिक परिणाम की तरह अपने व्यापार को सुधारने और अपने लिए कुछ यथार्थवादी विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्यों को स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा होगा कि आप उन लक्ष्यों को हासिल करने के लिए हासिल कर सकते हैं और काम कर सकते हैं जैसे कि आप उन तक पहुंच सकते हैं। इससे पहले कि आप डब्ल्यू आपके द्वारा कितना लाभ हो सकता है, यह जानने के लिए कि आपके पैसे पर वापसी कैसे होनी चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में आपका पहला लक्ष्य केवल आपके खाते में वापसी करना चाहिए और अपने पैसे को बढ़ाना चाहिए आपको विदेशी मुद्रा लक्ष्यों को यथार्थवादी बनाना होगा कि आप उन्हें प्राप्त कर सकते हैं नए व्यापारियों में अक्सर उच्च लक्ष्यों या पाइप के सपने के प्रकार के रिटर्न के लिए सपने देखते हैं वे खर्च करना चाहते हैं शायद कैलकुलेटर के साथ खेलने के लिए और अधिक समय लगता है कि उनके पास 10 रुपए मासिक या साप्ताहिक की तुलना में मासिक भुगतान होने पर उन्हें कितना पैसा मिलेगा हमारे एक व्यवहार्य व्यापारिक योजना पर काम करना। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में रिलेस्टिक रिटर्न। मुझे नहीं पता कि आप किस प्रकार के रिटर्न को कल्पना करते हैं या विदेशी मुद्रा व्यापार करने की इच्छा रखते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप अनुचित लक्ष्यों को निर्धारित करते हैं, जो आपको बाजार को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा I पहले एक लाभ बारी करने में सक्षम होना सीखना आपको पता है कि पुरानी कहावत चलने से पहले चलना सीखना और चलने से पहले क्रॉल करना समान व्यापारिक विदेशी मुद्रा में सही धारण करना व्यापारी जो जानता है कि पैसे बनाने के लिए कैसे पैसा बनाने के मूल्य को समझता है अपने पैसे पर एटर्न जो व्यक्ति अभी तक नहीं जानता है कि कैसे पैसे कमाने के लिए असंभव रिटर्न के सपने अपने आप को एक बढ़त और एक सफल व्यापारी की मानसिकता है और आप एक बनने के अपने रास्ते पर होंगे। संसाधन 10 विदेशी मुद्रा रिटर्न के लिए .20 मासिक विदेशी मुद्रा व्यापार वापसी करें। इसलिए, आपको अपने विदेशी मुद्रा खाते को संभालने के लिए एक सम्मानित प्रबंधन कंपनी को भाड़े में रखना चाहिए, यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार से पैसा बनाना चाहते हैं, तो व्यापार किसी निश्चित कीमत पर एक मुद्रा खरीदने और उसके बाद मुनाफा कमाने के लिए इसे सही समय पर बेचकर शामिल होता है 20 मासिक रिटर्न फॉरेक्स फ़ैक्टरी नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचार जीबीपी यूआईडी चार्ट पर मासिक रिटर्न विश्लेषण के जवाब मासिक वापसी विश्लेषण को लागू करना मैकेनिकल फॉरेक्स 1 जनवरी, 2011 को 20 बजे 21 21 23 24 25 प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता एक विदेशी मुद्रा खाता है जिसका प्रबंधन और प्रबंधित किया जाता है एक कंपनी या एक प्रतिनिधि आप इंटरनेट प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों पर प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों के बारे में अधिक जानकारी पा सकते हैं उन लोगों के लिए जो कंप्यूटर के सामने बैठने का समय नहीं है और ई मुद्राओं का बाजार मूल्य विदेशी मुद्रा फैक्टरी पेशेवर विदेशी मुद्रा के लिए जानकारी प्रदान करता है उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका परिचय मेट्रिक रिटर्न इस महीने 20 मासिक रिटर्न में खाते की इक्विटी को मापना होगा फॉरेक्स फॉरेक्टरी ऑनलाइन ट्रेडिंग इंस्टीट्यूट, हैदराबाद में ओसेनसाइड वेल्थ निजी फॉरेन सॉफ्टवेयर और 10 कमाने के लिए -20 आरओआई मासिक ओसाइसाइड धन के साथ मासिक चक्रवृद्धि प्रभाव 15 औसत मासिक वापसी मानते हुए एक व्यावसायिक अंशकालिक व्यापारी की औसत मासिक रिटर्न प्रति माह न्यूनतम वापसी करता है, इसके साथ ही जब विदेशी मुद्रा 20 महीने का होता है और मासिक रिटर्न विश्लेषण के जवाब नहीं होते हैं मासिक रिटर्न विश्लेषण लागू करना मैकेनिकल फॉरेक्स जनवरी 1, 2011 को 20 बजे 22 22 23 24 25 बजे 20 फरवरी 21 22 23 24 25 क्या आप जानना चाहते हैं कि प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों कैसे कार्य करता है विदेशी मुद्रा व्यापार में दुनिया की विभिन्न मुद्राओं की खरीद और बिक्री शामिल है। 20 मासिक रिटर्न विदेशी मुद्रा फैक्टरी वैध बाइबियन विकल्प रोबोट सेटिंग्स ओसेनसाइड का उपयोग करें धन निजी विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर और महासागर के साथ 10-20 ROI मासिक चक्रवृद्धि प्रभाव अर्जित करते हैं साइड वेल्थ फोर्स 15 औसत मासिक वापसी मानते हुए इस घोटाले से सावधान रहें जो प्रति माह 12 से 20 रिटर्न की वापसी की गारंटी देता है हां, एक निश्चित न्यूनतम रिटर्न है मुंबई में स्टॉक एक्सचेंज की भूमिका मासिक रिटर्न विश्लेषण के जवाब में मासिक रिटर्न विश्लेषण लागू करना मैकेनिकल फॉरेक्स 1 जनवरी 2011 को 20 21 22 23 24 25 बजे 20 जनवरी को सूचीबद्ध करता है। आप अपने विदेशी मुद्रा खाते को संभालने के लिए एक सम्मानित और विश्वसनीय कंपनी चुनना चाहिए, अगर आप विदेशी मुद्रा बाजार से पैसा बनाना चाहते हैं, तो विदेशी व्यापारियों के लिए भी सलाह दी जाती है आपके पास पर्याप्त बाजार ज्ञान नहीं है लेकिन वे विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना चाहते हैं 20 मासिक रिटर्न विदेशी मुद्रा फैक्टरी विदेशी मुद्रा ब्लॉगर मलेशिया राजनीति प्रबंधन कंपनियां आपके विदेशी मुद्रा खाते का प्रबंधन करने के लिए कुछ सौ डॉलर का शुल्क लेती हैं 20 मासिक रिटर्न फॉरेक्स फैक्ट्री औसत विदेशी मुद्रा मासिक रिटर्न 10 विदेशी मुद्रा रिटर्न विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा 10 मासिक लाभ जब वास्तविक मासिक विदेशी मुद्रा रिटर्न क्या होते हैं इस प्रकार की वापसी आपके लिए संभव है। सबसे अच्छी ट्रेडिंग साइट s.24Option व्यापार 10 मिनट की द्विपदीय। ट्रेड्रुश अकाउंट एक डेमो अकाउंट खोलें। बॉस कैपिटल स्टार्ट ट्रेडिंग लाइव आज। डे ट्रेडर्स के लिए रिटर्न की औसत दर। यह हर इच्छुक दिन व्यापारी की जीभ की नोक पर सवाल है कि मैं कितना पैसा कमा सकता हूं दिन के कारोबार से.बहुत दिन के व्यापारियों ने अपने व्यापारिक परिणामों का किसी को भी खुलासा नहीं किया, लेकिन आईआरएस एक सटीक जवाब बताता है कि औसत दिन व्यापारी कितना पैसा बनाता है, इसका उत्तर देना असंभव है हालांकि, विश्वसनीय शैक्षणिक अध्ययनों सहित सूचना के कई स्रोत हैं औसत कमाई पर सुराग की पेशकश उपलब्ध सूचनाओं में से अधिकांश दिन के कारोबार पर सकारात्मक प्रकाश डालना नहीं है। अनुसंधान आमतौर पर यह इंगित करता है कि, वास्तव में, अधिकांश दिन के व्यापारियों ने पैसे खो दिए हैं। आज व्यापारियों ने शेयर खरीदकर थोड़े समय के लिए इसे खरीद कर पैसा कमाया है - कुछ ही मिनटों से कुछ घंटों तक - फिर से इसे बेचने से पहले दिन के व्यापारियों को आम तौर पर दिन के भीतर व्यापारिक स्थिति दर्ज करते हैं और बाहर निकलते हैं और रात में स्थिति शायद ही कभी पकड़ते हैं फोकस लाभकारी होता है अल्पकालिक मूल्य में उतार-चढ़ाव से वे अक्सर खरीदने और बेचने के लिए अधिक शक्ति देने के लिए लाभ उठाने का उपयोग करते हैं। महत्वपूर्ण स्टार्ट अप कॉस्ट्स। दिन के कारोबार में शुरू करना निवेश करने में डब की तरह नहीं है, कुछ सौ डॉलर के साथ निवेशक किसी शेयर को खरीद सकता है एक कंपनी में वे विश्वास करते हैं और इसे वर्ष के लिए मानते हैं एफआईएनआरए के नियमों के तहत इक्विटी बाजार में पैटर्न के दिन के कारोबारियों को उनके खातों में कम से कम 25,000 बनाए रखना चाहिए और यदि बाजार में उस स्तर से नीचे गिरावट आती है, तो इसका मतलब है कि दिन के व्यापारियों वास्तविकता के मुताबिक एक मुनाफा कमाने के लिए पर्याप्त पूंजी होनी चाहिए और क्योंकि दिन का कारोबार पूर्णकालिक नौकरी से अधिक है, यह एक दिन का काम रखने के साथ संगत नहीं है जिसका मतलब है कि दिन व्यापारी को अपने मुनाफे से व्यापार और साथ ही साथ रहना चाहिए उन मुनाफे को हर रोज़ अपनी खुद की पूंजी जोखिम की आवश्यकता होती है, आवश्यक न्यूनतम शेष के अतिरिक्त, भावी दिन के व्यापारियों को कंप्यूटर हार्डवेयर और फास्ट इंटरनेट एक्सेस ब्रोकेरा जैसे उपकरणों की लागत पर विचार करना चाहिए। अल्पकालिक पूंजी लाभ पर जीई कमीशन और कर भी मुनाफे में एक बड़ा खतरा बना सकते हैं विषय की एक गहराई से समीक्षा के लिए, देखें दिवस ट्रेडिंग का परिचय। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, डेविस अध्ययन ब्रैड बारबर और टेरेंस ओडेन द्वारा 2000 में प्रकाशित हुआ शीर्षक व्यापार को खतरनाक है आपकी संपत्ति, व्यक्तिगत निवेशकों के बीच सक्रिय व्यापार और खराब प्रदर्शन के बीच एक संबंध दिखाता है अध्ययन उच्च मात्रा के व्यापार के कारण और अधिक खराब प्रदर्शन के कारण अधिक आत्मविश्वास की ओर इशारा करता है। ब्रैड बार्बर, यी-त्संग द्वारा 2004 शैक्षणिक अध्ययन ली, यू-जेन लियू और टेरेंस ओडियन ने ताइवान स्टॉक एक्सचेंज के लेनदेन के इतिहास की जांच 1995 से 1 99 1 तक की थी। व्यक्तिगत निवेशकों के बीच व्यापार दिवस सामान्य तौर पर ताइवान में होता है और अध्ययन की अवधि के दौरान कुल व्यापारिक मात्रा में 20 प्रतिशत से अधिक हिस्सा होता है। दिखाया कि जबकि उच्च मात्रा के व्यापारियों को कभी-कभी सकल मुनाफा कमाने में सक्षम थे, जबकि मुनाफे आमतौर पर लेन-देन की लागत को कवर करने के लिए पर्याप्त नहीं थे, एक ठेठ छह महीने की अवधि में फिर से 80 प्रतिशत दिन के व्यापारियों ने पैसे खो दिए और उनमें से केवल 1 प्रतिशत को पूर्वनिर्धारित रूप से लाभदायक कहा जा सकता है। एक महत्वपूर्ण कारक जो आय की संभावित क्षमता और कैरियर की लंबी उम्र को प्रभावित कर सकती है वह है कि क्या आप दिन व्यापार स्वतंत्र रूप से या किसी संस्था के लिए जैसे बैंक या हेज फंड किसी संस्था में काम करने वाले व्यापारियों को अपने स्वयं के पैसे को जोखिम नहीं उठाने का लाभ होता है वे आम तौर पर अब तक बेहतर पूंजीकृत होते हैं और उन्हें लाभप्रद जानकारी और उपकरणों तक पहुंच प्राप्त होती है, स्वतंत्र दिन के व्यापारियों के विपरीत, उन्हें स्वास्थ्य बीमा सेवानिवृत्ति निधि, बीमारी की छुट्टी, 2012 में, वॉल स्ट्रीट जर्नल ने एक लेख प्रकाशित किया जिसमें खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों की असफलता दर में दुर्लभ अंतर्दृष्टि दी गई थी, जिनमें से कई दिन व्यापारियों थे, ग्राहक, बहुत अधिक बार FXCM पर गलत शीर्षक लेख, यह दर्शाता है कि लगातार चार क्वार्टर में एफएक्ससीएम के अमेरिकी खातों में 70 प्रतिशत से अधिक लाभकारी नहीं थे लेख में उपलब्ध लिवरेज के उच्च स्तर का उद्धरण समस्या के भाग के रूप में 50 से 1 लीवरेज के साथ एफएक्ससीएम 50 से 1 लीवरेज के साथ, 10,000 खाता 500,000 के मार्केट एक्सपोजर ले सकता है और यह प्रारंभिक शेष राशि को मिटा देने के लिए केवल एक अपेक्षाकृत छोटी प्रतिकूल कीमत लेता है लेनदेन फीस को भी बाधा के रूप में उल्लिखित किया जाना चाहिए पर काबू पाएं फॉरेक्स ट्रेडिंग कैरियर के पेशेवरों को भी देखें। स्वतंत्र दिवस व्यापार के माध्यम से एक करोड़पति बनने की कोशिश करना एक हॉलीवुड स्टार या पेशेवर खिलाड़ी बनने की कोशिश करने की तरह कुछ है। सबूत बताते हैं कि बहुत कम अल्पसंख्यक लगातार उच्च स्तर हासिल करेंगे कमाई, जबकि बहुमत एक दीर्घकालिक कैरियर को बनाए रखने में सक्षम नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment